गर्मी में ठंड का एहसास कराएंगे वरुण धवन, Emami ने बनाया ब्रांड एंबेसडर
Advertisement

गर्मी में ठंड का एहसास कराएंगे वरुण धवन, Emami ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

इमामी के नवरत्न ब्रांड से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, गोविंदा, शिल्पा शेट्टी के अलावा चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर समेत कई प्रमुख हस्तियां जुड़ी रही हैं.

यह विज्ञापन बहुत जल्द चैनलों पर दिखाई देने लगेंगे. (फाइल)

नई दिल्ली: तेल, साबुन जैसे रोजमर्रा उपयोग की वस्तुएं बनाने वाली कंपनी इमामी ने वरुण धवन को 'नवरत्न कूल' ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. कंपनी ने बयान में कहा कि इमामी वरुण धवन को नवरत्न कूल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करेगा और वह इस हफ्ते से सभी चैनलों पर विज्ञापन में दिखाई देने लगेंगे. इमामी के नवरत्न ब्रांड से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, गोविंदा, शिल्पा शेट्टी के अलावा चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर समेत कई प्रमुख हस्तियां जुड़ी रही हैं.

वरुण धवन से नाराज हुई फैन ने दी धमकी, बोली- गर्लफ्रेंड नताशा को मार दूंगी'

इमामी के निदेशक हर्ष अग्रवाल ने कहा, "वरुण को नवरत्न कूल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करना हमारी वृद्धि योजनाओं में तेजी लाने की दिशा में एक कदम है. हर उम्र के प्रशंसकों के साथ उनके अच्छे जुड़ाव से हमें मौजूदा और नए उपभोक्ताओं के साथ जुड़े रहने और ब्रांड को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में मदद मिलेगी." नवरत्न के पोर्टफोलियो में नवरत्न तेल, नवरत्न एक्सट्रा ठंडा तेल, नवरत्न आमंड कूल तेल, नवरत्न कूल और नवरत्न स्मार्ट कूल शामिल हैं. 

Trending news