एचटीसी यू11 की कीमत 51,990 रुपये, जानिए खास फीचर्स, पहले बुक करानेवाले को मिलेगा ये खास गिफ्ट
Advertisement
trendingNow1330268

एचटीसी यू11 की कीमत 51,990 रुपये, जानिए खास फीचर्स, पहले बुक करानेवाले को मिलेगा ये खास गिफ्ट

एचटीसी कॉरपोरेशन ने  भारत में अपना स्मार्टफोन एचटीसी यू11 पेश किया जिसकी कीमत 51,990 रपये है. कंपनी का यह मॉडल एचटीसी की एज सेंस तकनीक वाला पहला स्मार्टफोन है. एचटीसी एज सेंस उपयोक्ता को विस्तृत कामकाज के लिए एडवांस्ड टच को शुरू करने एक्टिवेट करने और एक शॉर्ट की एवं की होल्ड का इस्तेमाल करने की सुविधा देता है.

इसमें डीएक्सओमार्क-90 स्कोर वाला उच्चतम रेटिंग स्मार्टफोन कैमरा लगा है.

नई दिल्ली : एचटीसी कॉरपोरेशन ने  भारत में अपना स्मार्टफोन एचटीसी यू11 पेश किया जिसकी कीमत 51,990 रपये है. कंपनी का यह मॉडल एचटीसी की एज सेंस तकनीक वाला पहला स्मार्टफोन है. एचटीसी एज सेंस उपयोक्ता को विस्तृत कामकाज के लिए एडवांस्ड टच को शुरू करने एक्टिवेट करने और एक शॉर्ट की एवं की होल्ड का इस्तेमाल करने की सुविधा देता है.

उच्चतम रेटिंग स्मार्टफोन कैमरे से लैस

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इसमें डीएक्सओमार्क-90 स्कोर वाला उच्चतम रेटिंग स्मार्टफोन कैमरा लगा है. भारत में यह जून के आखिरी सप्ताह से अमेजिंग सिल्वर और ब्रिलियंट ब्लैक रंगों में अमेजन पर ऑनलाइन एवं ऑफलाइन उपलब्ध होगा.

1,999 रुपये मूल्य का एक फ्लिप कवर मुफ्त में मिलेगा

एचटीसी ई-स्टोर पर पहले से ऑर्डर 17 जून से बुक होना शुरू हो जाएंगे पहले बुक करने वाले ग्राहकों को 1,999 रुपये मूल्य का एक फ्लिप कवर मुफ्त में मिलेगा. ग्राहकों के पास स्टैंडर्ड चार्टर्ड डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर फोन के एमओपी मूल्य पर 10 प्रतिशत कैश बैक मिलेगा. यह पेशकश 26 जून, 2017 से सीमित अवधि के लिए वैध है. यह फोन आपके सुनने की अनूठी क्षमता के मुताबिक आवाज़ को ट्यून करने में समर्थ है और सक्रिय नॉइज कैंसेलेशन की सुविधा से युक्त है. इसे आईपी67 रेटिंग मिली हुई है और यह धूल, छींटा और जल रोधी है .

एज सेंस जैसी अनूठी खूबियां 

इस फोन को भारत में पेश करने के मौके पर कंपनी के अध्यक्ष दक्षिण एशिया फैज़ल सिद्दीकी ने कहा कि हमें एचटीसी यू11 पेश करते हुए गर्व है. यह फोन एचटीसी के नवप्रवर्तन की ताकत प्रदशर्ति करता है. साथ ही यह आरएंडडी व डिज़ाइन पर हमारे खास ज़ोर को परिलक्षित करता है. एचटीसी यू11 में एज सेंस जैसी अनूठी खूबियां हैं जो फोन इंटरैक्शन की एक नयी दुनिया का द्वार खोलते हैं.

खास फीचर्स

फोन में सबसे खास एचटीसी ऐज सेंस फीचर 
कैमरा लॉन्चिंग और टेक्सट मैजेस सेंड करने में सक्षम
ऐडवांस टच मोड का विकल्प 
एचटीसी यू 11 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर 
फोन एंड्रॉयड नूगट 7.1 पर काम करता है
फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ 
एचटीसी यू में 5.5 इंच का क्वॉड एचडी सुपर एलसीडी डिस्प्ले
फोन 4जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के वेरियंट में 
स्टोरेज माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2टीबी तक एक्सपैंडेबल
डुअल एलईडी फ्लैश वाला 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा 
स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी 

Trending news