Railway ने चार ट्रेनों में बढ़ाए कोच, इस रूट के यात्रियों को मिलेगा आराम
Advertisement
trendingNow1569849

Railway ने चार ट्रेनों में बढ़ाए कोच, इस रूट के यात्रियों को मिलेगा आराम

पूर्वी उत्तर प्रदेश से मुंबई की ओर जाने वाली ट्रेनों में लंबी वेटिंग लिस्ट को ध्यान में रखते हुए नॉर्थ ईस्टर्न रेलवे (NER) ने चार ट्रेनों में एक्स्ट्रा कोच लगाने का फैसला किया है.

Railway ने चार ट्रेनों में बढ़ाए कोच, इस रूट के यात्रियों को मिलेगा आराम

नई दिल्ली : पूर्वी उत्तर प्रदेश से मुंबई की ओर जाने वाली ट्रेनों में लंबी वेटिंग लिस्ट को ध्यान में रखते हुए नॉर्थ ईस्टर्न रेलवे (NER) ने चार ट्रेनों में एक्स्ट्रा कोच लगाने का फैसला किया है. ये कोच ट्रेनों में 4 से 6 सितंबर के बीच लगाए जाएंगे.

ट्रेनों में डिब्बे बढ़ाने के आदेश
NER रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि इन एक्स्ट्रा कोचों को ट्रेन में तुरंत लगाने के आदेश दिए गए हैं. इन डिब्बों को सिस्टम में फीड किए जाने के साथ ही वेटिंग लिस्ट वाले बहुत से यात्रियों की सीट कन्फर्म हो जाएगी. ऐसे में जहां मुसाफिरों की यात्रा आसान हो जाएगी वहीं रेलवे को भी टिकट दलालों पर लगाम लगाने में मदद मिलेगी.

इन ट्रेनों में बढ़ाए गए एक्स्ट्रा कोच
- 15018 गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस में 04 सितम्बर, 2019 को गोरखपुर से स्लीपर क्लास का एक एक्स्ट्रा कोच लगाया जाएगा.
- 15017 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-गोरखपुर एक्सप्रेस में 06 सितम्बर, 2019 को लोकमान्य तिलक टर्मिनस से स्लीपर क्लास का एक एक्स्ट्रा कोच लगाया जाएगा.
- 15067 गोरखपुर-बान्द्रा टर्मिनस एक्सप्रेस में 04 सितम्बर, 2019 को गोरखपुर से स्लीपर क्लास का एक एक्स्ट्रा कोच लगाया जाएगा.
- 15068 बान्द्रा टर्मिनस-गोरखपुर एक्सप्रेस में 06 सितम्बर,2019 को बान्द्रा टर्मिनस से स्लीपर क्लास का एक एक्स्ट्रा कोच लगाया जाएगा.

Trending news