close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कल हो सकती है जेट एयरवेज बोर्ड की बैठक, इंडिपेंडेंट बोर्ड मेंबर का ऐलान संभव

जेट एयरवेज के इंडिपेंडेंट बोर्ड मेंबर के लिए पूर्व एसबीआई चेयरमैन एके पुरवार का नाम सबसे आगे चल रहा है. इसके अलावा पूर्व जेट बोर्ड मेंबर श्रीनिवासन विश्वनाथन और एसबीआई के एक अन्य अधिकारी का नाम भी इंडिपेंडेंट बोर्ड मेंबर की रेस में सुनने में आ रहा है.

कल हो सकती है जेट एयरवेज बोर्ड की बैठक, इंडिपेंडेंट बोर्ड मेंबर का ऐलान संभव

नई दिल्ली : जेट एयरवेज के इंडिपेंडेंट बोर्ड मेंबर के लिए पूर्व एसबीआई चेयरमैन एके पुरवार का नाम सबसे आगे चल रहा है. इसके अलावा पूर्व जेट बोर्ड मेंबर श्रीनिवासन विश्वनाथन और एसबीआई के एक अन्य अधिकारी का नाम भी इंडिपेंडेंट बोर्ड मेंबर की रेस में सुनने में आ रहा है. सूत्रों के अनुसार गुरुवार को जेट एयरवेज बोर्ड की अहम बैठक होने की उम्मीद है. इस बैठक में रेसोलुशन प्लान के मुताबिक जेट एयरवेज को चलाने और इसके कामकाज को देखने के लिए अंतरिम मैनजमेंट कमेटी का गठन हो सकता है.

इंडिपेंडेंट बोर्ड मेंबर के नाम का ऐलान संभव
सूत्रों के मुताबिक अंतरिम मैनेजमेंट कमेटी का गठन और ऐलान इसी हफ्ते किया जाना है. ऐसे में बोर्ड बैठक में इसका ऐलान हो सकता है. सूत्रों के अनुसार बैंक समूह की तरफ से इंडिपेंडेंट बोर्ड मेंबर के नाम का भी ऐलान संभव है. इंडिपेंडेंट बोर्ड मेंबर के लिए पूर्व एसबीआई चेयरमैन एके पुरवार का नाम सबसे आगे चल रहा है. पूर्व जेट बोर्ड मेंबर श्रीनिवासन विश्वनाथन और एसबीआई के एक अन्य अधिकारी का नाम भी इंडिपेंडेंट बोर्ड मेंबर की रेस में सुनने में आ रहा है.

सूत्रों की माने तो रेसोलुशन प्लान के तहत प्रोफेशनल लोगों द्वारा एयरलाइन के संचालन का जिक्र किया गया था. उसके बाद से ही मौजूदा एयर इंडिया चैयरमेन अश्विनी लोहानी का भी नाम लगातार सामने आ रहा है कि वो जेट एयरवेज में भी अतिरिक्त भूमिका निभाते हुए एयरलाइन संचालन में अपना योगदान दे सकते हैं.

नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनिता गोयल के जेट एयरवेज से इस्तीफे के बाद से ही एसबीआई समेत बैंक समूह नए प्रमोटर की तलाश में जुट गए हैं. सूत्रों के मुताबिक एसबीआई और पीएनबी कई संभावित प्रमोटर से बातचीत कर रहे हैं. कुछ प्रमोटर जेट एयरवेज में हिस्सेदारी लेने के लिए सही मौका और माहौल देख रहे हैं.