MMT के जरिए अगर बुक किया है Jet Airways का टिकट तो जानें कब मिलेगा रिफंड
Advertisement
trendingNow1518690

MMT के जरिए अगर बुक किया है Jet Airways का टिकट तो जानें कब मिलेगा रिफंड

मेक माई ट्रिप की तरफ से कहा गया कि अपने कस्टमर की सुविधा का खयाल रखते हुये जेट एयरवेज संबंधी समस्याओं के लिए स्पेशल नंबर खोल दिया है. इस नंबर पर कॉल कर कस्टमर अपनी समस्या बता सकते हैं. हम उनकी हर समस्या को गंभीरता से सुनेंगे.

जेट एयरवेज को बोली प्रक्रिया के खत्म होने का इंतजार है.

नई दिल्ली: फंड के अभाव में जेट एयरवेज के सभी विमान ग्राउंड हो चुके हैं. जेट के बंद होने की वजह से हजारों यात्रियों को जिन्होंने पहले ही टिकट बुक करा लिया था, बहुत ज्यादा परेशानी हो रही है. ऐसे में मेक माई ट्रिप (make My Trip) की तरफ से बयान जारी किया गया है. कंपनी ने जारी बयान में कहा कि टिकट कैंसिलेशन और रिफंड को लेकर हमारे पास बहुत ज्यादा कॉल आ रही हैं. रिफंड को लेकर हम जेट एयरवेज से लगातार संपर्क में हैं.

कंपनी की तरफ से कहा गया कि अपने कस्टमर की सुविधा का खयाल रखते हुये जेट एयरवेज संबंधी समस्याओं के लिए स्पेशल नंबर खोल दिया है. इस नंबर पर कॉल कर कस्टमर अपनी समस्या बता सकते हैं. हम उनकी हर समस्या को गंभीरता से सुनेंगे. रिफंड को लेकर कहा गया कि जेट एयरवेज के अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में हैं. कंपनी से जैसे ही रिफंड मिलता है, हम उसे अपने कस्टमर को ट्रांसफर कर देंगे.

बात अगर जेट एयरवेज की करें तो मैनेजमेंट का साफ-साफ कहना है कि हम बोली प्रक्रिया के पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं. यह प्रक्रिया जैसे ही पूरी होती है, तुरंत रिफंड को जारी किया जाएगा.

Trending news