Maruti Suzuki की कार पर जबरदस्त ऑफर, SBI से लोन पर मिलेगा एक्स्ट्रा बेनिफिट
Advertisement
trendingNow1564721

Maruti Suzuki की कार पर जबरदस्त ऑफर, SBI से लोन पर मिलेगा एक्स्ट्रा बेनिफिट

SBI ने भी त्योहारी सीजन में ऑफर निकाला है. कार लोन पर प्रोसेसिंग फीस नहीं लगेगी. साथ ही 8.70% के शुरुआती ब्याज पर कार लोन की सुविधा मिल रही है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: मारुती सुजुकी (Maruti Suzuki) अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है. मारुती कार खरीदने पर 5 साल और 1 लाख किलोमीटर के लिए वारंटी मिल रही है. हालांकि, यह ऑफर कंपनी की सभी कारों पर उपलब्ध नहीं है. जानकारी के मुताबिक, कुछ मॉड्ल्स पर यह ऑफर मिल रही है. 

इसके अलावा देश के सबसे बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक SBI ने भी त्योहारी सीजन में ऑफर निकाला है. त्योहारी सीजन में कार लोन पर प्रोसेसिंग फीस नहीं लगेगी. साथ ही 8.70% के शुरुआती ब्याज पर कार लोन की सुविधा मिल रही है. कस्टमर्स को कार लोन पर अतिरिक्त ब्याज भी नहीं देना होगा. अगर लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन करते हैं तो ग्राहकों को ज्यादा फायदा मिलेगा. कार लोन पर SBI ब्याज दरों में 0.25 फीसदी का छूट दे रही है.

बता दें, ऑटो सेक्टर में सुस्ती छाई हुई है. कार की बिक्री में जबरदस्त गिरावट दर्ज की गई है, जिसकी वजह से ज्यादातर ऑटो कंपनियों ने प्रोडक्शन कट किया है. इसके बावजूद स्टॉक खाली नहीं हो रहा है. बिक्री में आई जबरदस्त गिरावट की वजह से कार कंपनियों और बैंक दोनों तरफ से छूट ऑफर की जा रही है.

Trending news