close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आम्रपाली होम बायर्स के लिए खुशखबरी, रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस आज से शुरू

सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के तहत वरिष्ठ अधिवक्ता आर वेंकटरमानी को कोर्ट रिसीवर नियुक्त किया गया है. उन्हें बिल्डर का अधिकार दिया गया है. उनके सहयोग से खरीदारों व प्राधिकरण के बीच त्रिपक्षीय सब लीज डीड (उप पट्टा प्रलेख) का काम होना है.

आम्रपाली होम बायर्स के लिए खुशखबरी, रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस आज से शुरू
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: आम्रपाली सफायर के खरीददारों का डाटा खंगालने आज नोएडा अथॉरिटी की टीम पहुंची. सफायर फेस 1 के बॉयर्स के पेपर्स की जांच की जाएगी. बता दें, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आम्रपाली के खरीदारों की रजिस्ट्री प्रक्रिया की शुरुआत बुधवार से शुरू हो रही है. इससे पहले खरीदारों का पूरा डाटा खंगालने का काम होगा. 

सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के तहत वरिष्ठ अधिवक्ता आर वेंकटरमानी को कोर्ट रिसीवर नियुक्त किया गया है. उन्हें बिल्डर का अधिकार दिया गया है. उनके सहयोग से खरीदारों व प्राधिकरण के बीच त्रिपक्षीय सब लीज डीड (उप पट्टा प्रलेख) का काम होना है. नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी राजेश कुमार के निर्देशन में एक स्पेशल सेल का भी गठन किया गया है. इस सेल के माध्यम से आम्रपाली के खरीदारों के प्रश्नों का जवाब दिया जा रहा है, ताकि उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े. 

21 अगस्त से सेक्टर-45 के आम्रपाली सफायर फेज-1 के फ्लैट खरीदारों की उपलब्ध कराई गई सूची का सत्यापन का काम शुरू होगा. प्राधिकरण की ओर से गठित सेल के अधिकारी-कर्मचारी सोसाइटी परिसर में सुबह 11 बजे उपस्थित होकर खरीदारों से संपर्क कर रहे है. इन पेपर्स की होगी जांच क्योंकि रजिस्ट्री के लिए ये पेपर्स जरूरी होंगे.