Zee Rozgar Samachar

जेट एयरवेज के निदेशक मंडल में नामिति रॉबिन कमार्क ने छोड़ी कंपनी

अस्थायी तौर पर बंद पड़ी एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज के निदेशक मंडल के सदस्य रॉबिन कमार्क ने 16 मई से कंपनी छोड़ दी है. वह निदेश मंडल में जेट एयरवेज की भागीदार एतिहाद की ओर से रखे गए थे.

जेट एयरवेज के निदेशक मंडल में नामिति रॉबिन कमार्क ने छोड़ी कंपनी

मुंबई : अस्थायी तौर पर बंद पड़ी एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज के निदेशक मंडल के सदस्य रॉबिन कमार्क ने 16 मई से कंपनी छोड़ दी है. वह निदेश मंडल में जेट एयरवेज की भागीदार एतिहाद की ओर से रखे गए थे.

अब सिर्फ दो ही लोग निदेशक मंडल में बचे
कमार्क के इस्तीफे के बाद जेट एयरवेज के निदेशक मंडल में अब सिर्फ अशोक चावला और शरद शर्मा ही बचे हैं. उल्लेखनीय है कि धन की कमी के चलते कंपनी ने मध्य अप्रैल से परिचालन अस्थायी रूप से बंद कर दिया है.

एतिहाद ने 2013 में कंपनी में 24 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी थी और कंपनी के निदेशक मंडल में कमार्क के अलावा केविन नाइट को अपना नामित निदेशक नियुक्त किया था. कंपनी की 25 कर्ज पुनगर्ठन योजना के तहत 25 मार्च के बाद नाइट के साथ ही संस्थापक-चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल को भी निदेशक मंडल से हटना पड़ा था

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.