Anant Ambani Wedding: अनंत की बातों को सुनकर रो पड़े थे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, चाहकर भी नहीं रोक पाए
Advertisement
trendingNow12334365

Anant Ambani Wedding: अनंत की बातों को सुनकर रो पड़े थे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, चाहकर भी नहीं रोक पाए

Mukesh Ambani Speech: अनंत अंबानी की शादी हुए एक महीना होने वाला है. मुंबई में हुए शादी समारोह के दौरान जब मुकेश अंबानी ने स्‍पीच दी तो वहां मौजूद लोग भावुक हो गया. लेक‍िन इससे पहले एक मौका ऐसा आया था जब अनंत की बातें सुनकर मुकेश अंबानी फफक पड़े थे. उनका यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हुआ था.

Anant Ambani Wedding: अनंत की बातों को सुनकर रो पड़े थे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, चाहकर भी नहीं रोक पाए

Anant Radhika Marriage: मुकेश अंबानी का घर खुश‍ियों से जगमग है. अंबानी फैम‍िली में नए सदस्‍य यानी राध‍िका मर्चेंट अनंत की दुल्‍हन‍िया के रूप में आ गई हैं. 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के बाद 14 को मुंबई में र‍िसेप्‍शन है. महीनों से चल रहे शादी के फंक्‍शन लगभग पूरे होने को हैं. शुक्रवार की रात शाहरुख खान से लेकर साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत तक ने अनंत की शादी में जमकर ठुमके लगाए. जब नए जोड़े को आशीर्वाद देने का नंबर आया तो मेहमानों के मुंह से खूब दुआएं न‍िकलीं. खुद मुकेश अंबानी ने कहा मैं ईश्‍वर से प्रार्थना करता हूं कि अनंत और राधिका की ज‍िंदगी खुशियों, स्वास्थ्य, धन-दौलत और सफलता से भरी रहे. यह पल वहां मौजूद मेहमानों के ल‍िए भावुक कर देने वाला था.

अनंत की स्‍पीच सुनकर मुकेश अंबानी रो पड़े थे

कुछ द‍िन पहले ऐसा ही माहौल अनंत अंबानी की स्‍पीच के दौरान देखने को मि‍ला. अनंत की स्‍पीच सुनकर मुकेश अंबानी रो पड़े थे, उन्‍हें रोता देखकर मां नीता अंबानी भी खुद को रोक नहीं पाईं थीं. मुकेश अंबानी का फफकते हुए वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हुआ था. यह मौका था जामनगर में अनंत अंबानी और राध‍िका की प्री-वेड‍िंग सेरेमनी का. मार्च की शुरुआत में प्री वेडिंग के पहले दिन जब अनंत ने राध‍िका के साथ मंच पर माइक थामा तो उन्‍होंने सबको भावुक कर द‍िया.  

हर शख्‍स के द‍िल को छू गईं अनंत की बातें
जामनगर में हुई प्री वेडिंग सेरेमनी के दौरान अनंत अंबानी ने अपने पर‍िवार के ल‍िए ऐसी बातें कहीं, जो वहां पर मौजूद हर शख्‍स के द‍िल को छू गईं. इन बातों को सुनकर मुकेश अंबानी अपने आंसू नहीं रोक पाए थे. मार्च 2024 की बात है जामनगर में अनंत ने अपनी बातों को मुकेश अंबानी समेत हर शख्‍स को इमोशनल कर दिया. अनंत ने अपनी स्‍पीच क‍ि बताया क‍ि कैसे उनकी मां ने प‍िछले 3-4 महीने के दौरान 18 से 19 घंटे काम करके इस फंक्शन को खास बनाया है.

बताया मम्मी-पापा कैसे सबसे बड़ी ताकत बनकर उभरे
अनंत यही नहीं रुके उन्‍होंने बताया क‍ि मम्‍मी-पापा और उनका पूरा पर‍िवार स‍िर्फ 3 से 4 घंटे सो रहा है. इसके बाद अनंत अंबानी ने अपने हेल्थ इश्यू पर बात की. उन्‍होंने बताया कैसे उनके मम्मी-पापा उनके लिए सबसे बड़ी ताकत बनकर उभरे. उन्होंने बताया बचपन में मैं कई हेल्थ प्रॉब्लम से गुजरा. काफी दर्द झेला, लेकिन मम्मी-पापा ने कभी अलग फील नहीं कराया. वो मेरे लिए सबसे बड़ी सपोर्ट बनकर मेरे साथ हर कदम पर खड़े रहे.

मंच पर अंबानी के छोटे लाडले बोल रहे थे और दर्शक दीर्घा में खुद मुकेश अंबानी बैठे थे. उनकी बातों को सुनकर मुकेश अंबानी खुद को रोक नहीं पाए और गजब इमोशनल हो गए. इस मौके पर उनकी आंखों से लगातार आंसू बहते रहे. यह शायद पहला मौका था जब अंबानी के आंसू को पब्‍ल‍िकली देखा गया था. अनंत ने उस समय अपनी बातों से वहां मौजूद हर शख्‍स को भावुक कर दिया था.

Trending news