CSIR UGC NET 2024: कहां होगा आपका यूजीसी नेट का पेपर, जारी हो गई हैं डिटेल, इस लिंक से कर लीजिए चेक
Advertisement
trendingNow12339332

CSIR UGC NET 2024: कहां होगा आपका यूजीसी नेट का पेपर, जारी हो गई हैं डिटेल, इस लिंक से कर लीजिए चेक

CSIR UGC NET City Intimation Slip 2024: कैंडिडेट्स इस बात का बहुत ध्यान रखें कि यह सिटी इंटीमेशन स्लिप है एडमिट कार्ड नहीं है. एडमिट कार्ड बाद में जारी किए जाएंगे.

CSIR UGC NET 2024: कहां होगा आपका यूजीसी नेट का पेपर, जारी हो गई हैं डिटेल, इस लिंक से कर लीजिए चेक

CSIR UGC NET City Intimation Slip Download: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी 25 से 27 जुलाई तक जॉइंट सीएसआईआर-यूजीसी नेट परीक्षा आयोजित कर रही है, जिसके लिए एजेंसी द्वारा सिटी इंटीमेशन स्लिप जारी की गई है. जिन लोगों ने अपना आवेदन जमा कर दिया है, वे आधिकारिक वेबसाइट यानी csirnet.nta.ac.in पर शहर की डिटेल देख सकते हैं. कैंडिडेट अपनी सिटी इंटीमेशन स्लिप पर अपना फोटो, साइन और क्यूआर कोड जरूर चेक कर लें. यदि फोटो, हस्ताक्षर या क्यूआर कोड गायब है, तो उन्हें इसे फिर से डाउनलोड करना होगा.

CSIR UGC NET City Intimation Link
सिटी स्लिप लिंक एनटीए की वेबसाइट और इस पेज पर उपलब्ध है. उम्मीदवार अपने आवेदन नंबर और जन्म तिथि का इस्तेमाल करके अपने सिटी की डिटेल देख सकते हैं. अर्थ, एटमॉस्फियर, महासागर और ग्रह विज्ञान, फिजिकल साइंस और मैथमेटिकल साइंस के लिए परीक्षा 25 जुलाई को, जीवन विज्ञान के लिए 26 जुलाई को और रासायनिक विज्ञान के लिए 27 जुलाई को आयोजित की जाएगी.

यदि किसी उम्मीदवार को परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी इंटीमेशन स्लिप को डाउनलोड करने/ चेक करने में कोई दिक्कत आती है, तो वह एनटीए हेल्पडेस्क से 011-40759000/011- 6922770 पर संपर्क कर सकता है या csirnet@nta.ac.in पर एक ई-मेल भेज सकता है.

CSIR UGC NET Admit Card 2024
एडमिट कार्ड भी जल्द ही एनटीए की वेबसाइट पर जारी होने की उम्मीद है. उम्मीदवारों को परीक्षा के संबंध में लेटेस्ट अपडेट के लिए एनटीए वेबसाइट www.nta.ac.in और https://csirnet.nta.ac.in चेक करते रहने की सलाह दी जाती है. 

How to Check CSIR UGC NET City Intimation Slip ?

  • कैंडिडेट नीचे दिए गए स्टेप की सहायता से सिटी की डिटेल देख सकते हैं:

  • सीएसआईआर यूजीसी नेट की वेबसाइट - csirnet.nta.ac.in पर जाएं.

  •  'Joint CSIR-UGC NET JUNE-2024: Click here to City Intimation' पर क्लिक करें.

  • क्लिक करने के बाद नया पेज खुल जाएगा. इसके बाद वहां मांगी गई डिटेल आपको दर्ज करके सबमिट करनी होंगी. 

  • अब आप अपनी एग्जाम सिटी डिटेल चेक कर सकते हैं और एग्जाम सिटी स्लिप डाउनलोड कर सकते है और उसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं. 

  • एग्जाम सिटी स्लिप करने का डायरेक्ल लिंक ये https://csirnet.ntaonline.in/frontend/web/advancecityintimationslip/index है.

Trending news