close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup: बेयरस्‍टो ने बताया रॉय के साथ अपनी खास जोड़ी का राज, ये रिकॉर्ड भी बनाया

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्‍टो ने कहा 'जेसन रॉय की सफलता मेरा भी आत्मविश्वास बढ़ाती है'.

World Cup: बेयरस्‍टो ने बताया रॉय के साथ अपनी खास जोड़ी का राज, ये रिकॉर्ड भी बनाया
इन दो खिलाड़ियों ने एक वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा बार शतकीय साझेदारी करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

नई दिल्ली: आईसीसी विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में इंग्लैंड की ओपनिंग जोड़ी, जॉनी बेयरस्‍टो और जैसन रॉय का बल्ला आग उगल रहा है. इन दोनों ने इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के लिए चौथी बार शतकीय साझेदारी की है. इसी के साथ इन दो खिलाड़ियों ने एक वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा बार शतकीय साझेदारी करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

रॉय के साथ बल्लेबाजी करना पसंद
जेसन रॉय भी बेयरस्‍टो की तरह एक आक्रामक खिलाड़ी हैं. बड़ी बैकलिफ्ट के साथ,जब मन चाहें गेंद को मैदान से बाहर मारने की क्षमता रखते है. जॉनी ने कहा, 'रॉय और मेरी जोड़ी खास है, वो गेंद को थ्रू द लाइन खेल देते हैं जो मैं नहीं कर सकता. पहले दस ओवरों में सभी टीमें एक अच्छी शुरुआत ढूंढने की कोशिश करती हैं.हम दोनों में सबसे अच्छी बात है कि हम विकेट के बीच में अच्छी दौड़ लगाते हैं. एक वक्त पर हम दोनों ही रग्बी खेल के अच्छे खिलाड़ी थे. रॉय की खेल में सफलता कई मायनों तक मेरा भी आत्मविश्वास  बढ़ाती है.

टीम के लिए ओपनिंग करना मेरे लिए किसी सौभाग्य से कम नहीं
जॉनी बेयरस्‍टो पहले इंग्लैंड के लिए निचले क्रम में बल्लेबाजी करते थे लेकिन जब से उनको ओपनिंग करने का मौका मिला है तब से यह खिलाड़ी एक अलग ही लय में बल्लेबाजी कर रहा हैं. विश्व कप जैसे बड़े स्तर पर ओपनिंग करने को लेकर जॉनी ने कहा कि 'अगर कुछ सालों पहले उनसे कोई कहता कि तुम्हें विश्व कप में सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में रखा जाएगा तो शायद उन्हें विश्वास करने में काफी वक्त लगता.

पॉवरप्ले में ज़ोर से मारने की नहीं करता कोशिश
इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज बेयरस्‍टो ने कहा, 'पॉवरप्ले में कई खिलाड़ी गेंद को जोर से मारने का प्रयास करते हैं पर वो गेंद को बस फील्डर से दूर रखना चाहतें है. अगर आप पारी के पहले दस ओवरों में क्षेत्ररक्षक को ध्यान में रख कर शॉट खेले तो गेंद आमतौर पर बाउंड्री के लिए चली जाएगी'.