close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीलंका की जीत के हीरो रहे मलिंगा, फैंस ने 'सुल्तान' के सलमान खान से कर डाली तुलना

लथित मलिंगा ने 43 रन देकर चार विकेट लिए और इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को नेस्तनाबूद कर दिया था.

श्रीलंका की जीत के हीरो रहे मलिंगा, फैंस ने 'सुल्तान' के सलमान खान से कर डाली तुलना
सोशल मीडिया पर यूजर्स कुछ इस तरह मलिंगा को लेकर चुटकी ले रहे हैं.

नई दिल्ली: तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) की शानदार गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका ने वर्ल्ड कप (World Cup 2019) के कम स्कोर वाले मैच में खिताब की दावेदार मेजबान इंग्लैंड को 20 रन से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखी हैं. अपने करियर के अंतिम छोर पर खड़े मलिंगा ने दिखा दिया कि वह अभी भी एक ताकत हैं. हालांकि यह गेंदबाज मलिंगा अच्छे प्रदर्शन से इतर अपनी 'तोंद' की वजह से सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है.

35 वर्षीय मलिंगा के शरीर के ऊपरी हिस्से की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी तोंद नजर आ रही है. क्रिकेट फैंस इस गेंदबाज के बढ़े हुए पेट को लेकर हल्के-फुल्के अंदाज में चुटकी ले रहे हैं.

श्रीलंकाई खिलाड़ी महेला जयवर्धन ने इंस्टाग्राम पर मलिंगा को बधाई देते लिखा है, ''अच्छी तरह से गेंदबाजी की माली !!! सोचा था कि तुम्हारे सभी फैंस के लिए पिछले सप्ताह सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली तस्वीर शेयर करूंगा''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Well bowled Mali!!! Thought i would share the most talked about picture last week for all you fans..

A post shared by Mahela Jayawardena (@mahela27) on

एक यूजर ने मलिंगा की तोंद के पक्ष में लिखा, ''फिल्म 'सुल्तान' में सलमान खान का भी कुछ इसी तरह का डील-डौल था, लेकिन आखिर में उनकी जीत हुई. ठीक उसी तरह मलिंगा भी असल जिंदगी के सुल्तान हैं.''

मलिंगा ने 43 रन देकर चार विकेट लिये और इंग्लैंड के शीर्षक्रम को नेस्तनाबूद कर दिया. उन्होंने जेम्स विंस (14), जानी बेयरस्टा (0) और जो रूट (57) के अलावा जोस बटलर (10) के कीमती विके्रट चटकाये. ऑफ स्पिनर धनंजय डिसिल्वा ने निचले क्रम के तीन विकेट गिराए.

इंग्लैंड ने श्रीलंका को नौ विकेट पर 232 रन पर रोक दिया था जिसमें मैथ्यूज ने 115 गेंद में 85 रन बनाये थे . जवाब में 1996 की चैम्पियन श्रीलंकाई टीम ने इंग्लैंड को 47 ओवर में 212 रन पर आउट करके इस विश्व कप में दूसरी जीत दर्ज की.