टीम इंडिया के धमाके पर बोले भज्जी- 'मामला गड़बड़ है...', तो वीरू ने दिया रोमांटिक जवाब!

टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन से हर भारतीय गदगद हैं. इस खास पल को रिटायर क्रिकेटर भी काफी एन्जॉय कर रहे हैं.  हरभजन सिंह उर्फ भज्जी ने मशहूर पंजाबी गाना 'मामला गड़बड़ है...' गाया तो जवाब में वीरेंद्र सहवाग उर्फ वीरू ने अपने ही अंदाज में बॉलीवुड का प्रसिद्ध गाना 'चला जाता हूं...' गुनगुनाया.

टीम इंडिया के धमाके पर बोले भज्जी- 'मामला गड़बड़ है...', तो वीरू ने दिया रोमांटिक जवाब!
ICC Cricket World Cup 2019: हरभजन सिंह और वीरेंद्र सहवाग ने गाना गाकर टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन का जश्न मनाया.

नई दिल्ली: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप (ICC Cricket World Cup 2019) में भारतीय क्रिकेट टीम का सफर अब तक शानदार रहा है. लीग दौर में टीम इंडिया नंबर वन टीम रही है. लीग दौर में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उन्होंने लीग दौर में 7-1 के स्कोर के बारे में नहीं सोचा था. भारत को लीग दौर में सिर्फ एक हार इंग्लैंड से मिली जबकि सात मैच में उसे जीत हासिल हुई. न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच उसका बारिश के कारण धुल गया था. लीग दौर के आखिरी मैच में शनिवार को भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया.

टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन से हर भारतीय गदगद हैं. इस खास पल को रिटायर क्रिकेटर भी काफी एन्जॉय कर रहे हैं. इसी कड़ी में अपने दौर के विस्फोटक वीरेंद्र सहवाग (Virender sehwag) और महान ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan singh) ने भी टीम इंडिया के जीत के सिलसिले को अपने ही अंदाज में सेलिब्रेट किया है. दोनों पूर्व महान क्रिकेटरों ने गाने गाकर टीम इंडिया की जीत को एन्जॉय किया है.

हरभजन सिंह (Harbhajan singh) उर्फ भज्जी ने मशहूर पंजाबी गाना 'मामला गड़बड़ है...' गाया तो जवाब में वीरेंद्र सहवाग (Virender sehwag) उर्फ वीरू ने अपने ही अंदाज में बॉलीवुड का प्रसिद्ध गाना 'चला जाता हूं...' गुनगुनाया.

यहां आपको बता दें कि दोनों ही क्रिकेटर अपने दौर के दिग्गज रहे हैं. साथ ही दोनों मस्तमौला स्वभाव के रहे हैं. पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कई बार इंटरव्यू में कह चुके हैं कि सहवाग (Virender sehwag) और हरभजन सिंह (Harbhajan singh) के चलते टीम में खुशनुमा माहौल बना रहता था. दोनों हमेशा ऊर्जा से लबरेज रहते थे. अब भले ही ये दोनों टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन जब क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है, ऐसे में ये दोनों मस्ती करने से कैसे बाज आ सकते हैं. आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर भज्जी और वीरू के गाए गाने को ट्वीट किया है.