close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले इंग्लैंड की इस तरह मदद कर रहे हैं अर्जुन तेंदुलकर

श्रीलंका से हार के बाद अब इंग्लैंड के सामने सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए करीब करीब सभी मुकाबले जीतने की नौबत आ गई है.

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले इंग्लैंड की इस तरह मदद कर रहे हैं अर्जुन तेंदुलकर

लंदन: वर्ल्डकप में इस समय इंग्लैंड के लिए करो या मरो की स्थिति है. श्रीलंका से हार के बाद अब उसके सामने सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए करीब करीब सभी मुकाबले जीतने की नौबत आ गई है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले एक तेंदुलकर मदद पहुंचा रहा है, लेकिन यह बल्लेबाजी में रिकार्डों का बादशाह नहीं बल्कि गेंदबाजी में तेजी से उभरता एक युवा खिलाड़ी है. अपने प्रतिष्ठित ‘सरनेम’ की ख्याति को बरकरार रखने का उद्देश्य लेकर तैयारियां कर रहे अर्जुन तेंदुलकर ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वर्ल्डकप मैच से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए नेट पर तेज गेंदबाजी की.

नारंगी रंग की टी शर्ट पहनकर उतरे अर्जुन ने इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार सकलैन मुश्ताक की देखरेख में गेंदबाजी की. यह पहला अवसर नहीं है जबकि अर्जुन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिये नेट पर गेंदबाजी की. इससे पहले 2015 में पंद्रह वर्षीय खिलाड़ी के रूप में वह इंग्लैंड के नेट गेंदबाजों में शामिल थे, जिन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज टेस्ट की तैयारियों में मदद की थी.

उन्नीस वर्षीय अर्जुन ने पिछले सप्ताह एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की तरफ से सर्रे सेकेंड इलेवन के खिलाफ दो विकेट लिये थे. वह इन दिनों इंग्लिश काउंटी सेकेंड डिवीजन में खेल रहे हैं. अर्जुन पूरी मेहनत के साथ इंग्लैंड के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते देखे गए। इंग्लैड की टीम मंगलवार को अपना बहुत ही अहम मुकाबला खेलेगी.