close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉल टैंपरिंग के गम में हो गया था मिसकैरेज, अब World Cup के दौरान आ रही खुशखबरी...

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर जब भी पिता बने हैं, तब वे पत्नी के पास ही रहे हैं. अब इस बार...

बॉल टैंपरिंग के गम में हो गया था मिसकैरेज, अब World Cup के दौरान आ रही खुशखबरी...
डेविड वॉर्नर पत्नी कैंडिस और बच्चों के साथ. (फोटो साभार:@candywarner1)

नई दिल्ली: आईसीसी विश्व कप में सबसे बड़ा स्कोर बनाने वाले डेविड वॉर्नर (David Warner) इन दिनों क्रिकेट के इतर भी चर्चा में हैं. ऑस्ट्रेलियाई ओपनर वॉर्नर तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. दिलचस्प संयोग यह है कि वे इसी वर्ल्ड कप के दौरान ही पिता बनने जा रहे हैं. वॉर्नर जब भी पिता बने हैं, तब वे पत्नी के पास ही रहे हैं. लेकिन इस बार नहीं होगा. ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लेंगर ने कहा कि वॉर्नर विश्व कप को बीच में छोड़ने वाले नहीं हैं. 

आईसीसी विश्व कप ( ICC World Cup 2019) में मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया (Australia) का मुकाबला इंग्लैंड से होना है. ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लेंगर (Justin Langer) ने सोमवार को इस मैच के बारे में बात की. इसी दौरान उन्होंने डेविड वॉर्नर के घर आने वाली खुशखबरी का भी जिक्र किया. डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस (Candice Warner) प्रेग्नेंट हैं. 

यह भी देखें: VIDEO ICC World Cup: कप्तान सरफराज ने किया कुछ ऐसा कि माफी मांगने लगे पाकिस्तानी Fans

जस्टिन लेंगर ने कहा कि वॉर्नर के घर खुशखबरी आने वाली है. वे तीसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं. यह खुशखबरी अगले हफ्ते आ सकती है. लेकिन वॉर्नर टीम के साथ बने रहेंगे. वे टीम को छोड़कर नहीं जाएंगे. वॉर्नर जब पहली बार पिता बने थे, तब उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच छोड़ा था. इसी तरह जब वे दूसरी बार पिता बने तब भी दो मैच मिस किए थे. 

 

 

 

बता दें कि एक साल पहले डेविड वॉर्नर और स्टीवन स्मिथ पर बॉल टैम्परिंग मामले में एक-एक साल का बैन लगा था. उस दौरान भी वॉर्नर की पत्नी प्रेग्नेंट थीं. लेकिन तनाव के उन दिनों में कैंडिस वार्नर को मिसकैरेज (गर्भपात) हो गया था. 

डेविड वॉर्नर मौजूदा वर्ल्ड कप में छह मैचों में 447 रन बना चुके हैं. वे दो शतक भी लगा चुके हैं. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 166 रन की पारी खेली थी. यह इस वर्ल्ड कप का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर भी है. 

(इनपुट: ANI)