close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IND vs WI: धोनी ने भारत को दिया 'लड़ने योग्य' स्कोर, तो आलोचकों पर बुरी तरह टूट पड़े फैंस

धीमी बल्लेबाजी को लेकर आलोचना करने वाले लोगों की धोनी के फैंस ने जमकर खिंचाई कर डाली.

IND vs WI: धोनी ने भारत को दिया 'लड़ने योग्य' स्कोर, तो आलोचकों पर बुरी तरह टूट पड़े फैंस
महेंद्र सिंह धोनी की सम्मानजनक पारी के बाद सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह के मीम्स आए.

नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के पिछले मैच में धीमी बल्लेबाजी के लिए आलोचनाओं का शिकार होने वाले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने गुरुवार को मुश्किल में फंसी भारत को उसी 'धीमी' बल्लेबाजी के चलते विंडीज के खिलाफ सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. धोनी की नाबाद 56 रनों की पारी और कप्तान विराट कोहली की 72 रनों की पारी के दम पर भारत ने यहां ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले जा रहे आईसीसी विश्व कप-2019 के मैच में विंडीज के खिलाफ 50 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 268 रन बनाए हैं.

भारत की हालत नाजुक थी और धोनी इस मैच में भी धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे. इसको लेकर सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना होने लगी थी, लेकिन कोहली के जाने के बाद पूर्व कप्तान ने जिम्मेदारी निभाई और स्थिति के हिसाब से खेलते हुए अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर दिया. इसके बाद धोनी के फैंस ने आलोचकों को निशाने पर ले लिया और चुटीले मीम्स और टवीट्स के जरिए उनकी जमकर खिंचाई की. आप भी देखिए....

आपको बता दें कि धोनी ने आखिरी ओवर में दो छक्के और एक चौके की मदद से 16 रन बोटरे. अपनी नाबाद पारी में धोनी ने 61 गेंदों का सामना किया और तीन चौके तथा दो छक्के मारे.