close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: विराट-धोनी का दिखा कूल लुक, न्यू हेयरस्टाइल के फोटो वायरल

BCCI ने ट्विटर पर पूछा है कि इनमें से किस खिलाड़ी की हेयरकट सबसे कूल है?

World Cup 2019: विराट-धोनी का दिखा कूल लुक, न्यू हेयरस्टाइल के फोटो वायरल
BCCI ने ट्विटर पर पूछा है कि इनमें से किस खिलाड़ी की हेयरकट सबसे कूल है?

नई दिल्ली: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (World Cup 2019) पाकिस्तान को हराने के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) समेत भारतीय टीम के दूसरे खिलाड़ी खेल से पांच दिन के ब्रेक पर हैं. 22 जून को अफगानिस्तान से भिड़ने से पहले विराट 'ब्रगेड' के मेंबर लंदन में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं. इस बीच उनका लुक भी कुछ बदला-बदला नजर आने लगा है.

दरअसल, विराट कोहली समेत महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी हेयरस्टाइल चेंज कराई है. इन क्रिकेटर्स की न्यू हेयरस्टाइल की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने बुधवार को पांड्या और धोनी की स्टाइलिंग की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कीं.

खिलाड़ियों की जोड़ी को उन छोटे बालों के साथ स्पोर्टिंग लुक में भी देखा जा सकता है, जो भारतीय ड्रेसिंग रूम में चलन में हैं.

इन चार क्रिकेटरों की फोटो फ्रेम को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए पूछा है कि इनमें से किसकी हेयरकट सबसे अच्छी है? जिस पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

क्रिकेट के फैंस जानते हैं कि एमएस धोनी को उनकी स्टाइलिश हेयरस्टाइल के लिए भी जाना जाता है. इस बार टीम इंडिया के विकेटकीपर ने लंदन में हार्दिक पंड्या के साथ एक नया हेयरकट करवाया.  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेयरस्टाइल बदलने के शौकीन धोनी ने तो अपने रांची (झारखंड) स्थित फार्म हाउस में एक हेयर सैलून का सेटअप भी लगवाया है, जहां वह अपनी हेयर ड्रेसर को बुलाकर अपनी पसंद की हेयरकट करवाते हैं.

वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की बात करें तो टीम इंडिया दस टीमों की प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है. टीम ने अब तक 11 दिन के भीतर चार मैच खेले हैं.