close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IND vs NZ: न्यूजीलैंड ने गिराए टीम इंडिया के ताबड़तोड़ विकेट, फैंस ने ऐसे निकाला गुस्सा

टॉप ऑर्डर के लगातार इस तरह ध्वस्त होने से मुकाबले में भारतीय टीम की हालत लड़खड़ा गई है.

IND vs NZ: न्यूजीलैंड ने गिराए टीम इंडिया के ताबड़तोड़ विकेट, फैंस ने ऐसे निकाला गुस्सा
ट्विटर पर कुछ ऐसे ही ट्वीट के जरिए फैंस ने कप्तान कोहली पर निशाना साधा.

नई दिल्ली: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले जा रहे पहले सेमीफाइनल मैच में बुधवार को न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए 240 रनों का पीछा करने उतरी भारत ने अपने चार विकेट चौबीस रनों पर ही खो दिए हैं. भारत ने रोहित शर्मा (1), कप्तान विराट कोहली (1), लोकेश राहुल (1) और दिनेश कार्तिक (6) के विकेट खो दिए हैं. टॉप ऑर्डर के लगातार इस तरह ध्वस्त होने से मुकाबले में भारतीय टीम की हालत लड़खड़ा गई है. अपने धुरंधर खिलाड़ियों पर विश्वास जता रहे क्रिकेट प्रेमी अब उन्हीं पर तंज कसने लग गए हैं वहीं, कई यूजर्स मैच के मौजूदा हालत को लेकर मजेदार ट्वीट कर रहे हैं.

 

पहले पांच ओवर टीम इंडिया के लिए अच्छे नहीं रहे. ट्रेंट बोल्ट ने पहले ओवर में केवल दो रन दिए. दूसरे ओवर में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा जब रोहित शर्मा ने टॉम लॉथम को मैट हेनरी की गेंद पर कैच दे दिया. रोहित एक रन बनाकर आउट हुए. तीसरे ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने टीम इंडिया को एक और तगड़ा झटका दिया जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एलबीडब्ल्यू आउट हो गए. विराट को रीव्यू भी नहीं बचा सका. बोल्ट का यह ओवर मेडन रहा था.

चौथे ओवर में टीम इंडिया को तीसरा विकेट केएल राहुल के रूप में गिरा. केएल ने मैट हेनरी की गेंद पर लाथम को कैच दे बैठे. हेनरी का ओवर मेडन गया.

छठे ओवर के बाद ऋषभ पंत ने दिनेश कार्तिक के साथ भारत की पारी संभालने की कोशिश की. छठे ओवर में पंत ने हेनरी को चौका लगाया. इसके अलावा पंत ने कोई रन नहीं लिया. ट्रेंट बोल्ट ने 7वां ओवर दिनेश कार्तिक को मेडन फेंका. फिर अगले ओवर में मैट हेनरी ने इस ओवर में तीन रन दिए.

9वें ओवर में दिनेश कार्तिक ने बोल्ट को चौका लगाकर अपना खाता खोला. कार्तिक ने बोल्ट के इस ओवर में छह रन निकाले. पहले पॉवर प्ले के आखिरी ओवर में पंत ने हेनरी को चौका लगाया, लेकिन आखिरी गेंद पर जेम्स नीशम ने शानदार कैच पकड़कर दिनेश कार्तिक को पवेलियन जाने पर मजबूर कर दिया.