close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ICC World Cup: टीम इंडिया को लगा झटका, केएल राहुल बैटिंग से पहले ही ‘आउट’

भारतीय ओपनर केएल राहुल लॉन्ग ऑन पर कैच लेने की कोशिश में चोटिल हो गए हैं. 

ICC World Cup: टीम इंडिया को लगा झटका, केएल राहुल बैटिंग से पहले ही ‘आउट’
केएल राहुल चोट लगने के बाद मैदान से बाहर चले गए हैं. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) में बड़ा झटका लगा है. उसके ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) बैटिंग करने से पहले ही ‘आउट’ हो गए हैं. ऐसा उन्हें कमर में चोट लगने की वजह से हुआ है. राहुल चोट लगने के मैदान से बाहर चले गए. उन्हें फिजियोथेरेपिस्ट के साथ देखा गया. अभी यह तय नहीं है कि वे बल्लेबाजी करेंगे या नहीं. 

केएल राहुल को यह चोट 16वें ओवर में लॉन्ग ऑन पर एक कैच लेने की कोशिश में लगी. युजवेंद्र चहल के इस ओवर में जॉनी बेयरस्टो ने लॉन्ग ऑन पर लंबा शॉट खेला. बाउंड्री पर खड़े केएल राहुल ने हवा में उछलकर कैच लेने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे और पीठ के बल गिरे. इस छक्के के साथ ही जॉनी बेयरस्टो ने अपना अर्धशतक पूरा किया. 

यह भी पढ़ें: ICC World Cup: जेसन रॉय आउट थे, पर अंपायर और धोनी को नहीं हुआ भरोसा; टीम ने भुगता खामियाजा

केएल राहुल गिरने के बाद भी फील्डिंग करते रहे लेकिन वे दर्द से परेशान दिख रहे थे. थोड़ी देर बाद वे टीम के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट के साथ मैदान से बाहर चले गए. केएल राहुल की जगह रवींद्र जडेजा बतौर सब्स्टीट्यूट फील्डिंग करने उतरे. जडेजा ने लॉन्ग ऑन पर ही जेसन रॉय का शानदार कैच लपका. 

माना जा रहा है कि अगर केएल राहुल की चोट गंभीर हुई तो वे निचले क्रम में बैटिंग कर सकते हैं. उनकी जगह ऋषभ पंत को ओपनिंग करने के लिए भेजा जा सकता है. राहुल चौथे नंबर पर या इसके बाद बैटिंग कर सकते हैं.