World Cup 2019: शानदार बैटिंग करने वाले KL राहुल बोले - झूठ नहीं बोलूंगा, मैं शुरू में नर्वस था
Advertisement

World Cup 2019: शानदार बैटिंग करने वाले KL राहुल बोले - झूठ नहीं बोलूंगा, मैं शुरू में नर्वस था

शिखर धवन के स्थान पर पारी की शुरुआत केएल राहुल और रोहित शर्मा ने की. दोनों ने पहले विकेट के लिए 136 रनों की रिकार्ड साझेदारी निभाई. 

भारतीय पारी समाप्त होने के बाद सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

मैनचेस्टर: रोहित शर्मा (140) के करियर के 24वें शतक और लोकेश राहुल (57) तथा कप्तान विराट कोहली (77) के शानदार अर्धशतकों की बदौलत भारत ने रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर पाकिस्तान के सामने 337 रनों का लक्ष्य रखा है. शिखर धवन के स्थान पर पारी की शुरुआत केएल राहुल और रोहित शर्मा ने की. दोनों ने पहले विकेट के लिए 136 रनों की रिकार्ड साझेदारी निभाई और भारत को 50 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 336 रनों तक पहुंचने के लिए रास्ता बनाया. 

भारतीय पारी समाप्त होने के बाद सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, "मैंने काफी लंबे समय के बाद वनडे में ओपनिंग की है. हमें पता था कि शुरुआत में मोहम्मद आमिर और हसन अली को संभलकर खेलना होगा. हमने वही किया. हमारे लिए शुरुआत के 10 ओवर बिना विकेट गंवाए निकालना था. मुझे खुशी है कि हमने अपनी रणनीति को सही अंजाम दिया." 

धवन के स्थान पर भारतीय पारी की शुरुआत करने वाले राहुल ने कहा, "मैं झूठ नहीं बोलूंग, भारत-पाकिस्तान के बीच मैच की गहमागहमी को लेकर मैं नर्वस था क्योंकि मैंने लगभग दो साल बाद ओपनिंग की थी, इसलिए ज्यादा नर्वस था. मुझे लगता है कि हमारा स्कोर चुनौतीपूर्ण है. हम यहां की परिस्थतियों को जानते हैं. अभी बारिश हो रही है और विकेट कवर हैं, इसलिए 260-270 का टारगेट अच्छा होगा. 300 से ज्यादा रन बनाने के लिए पाकिस्तान को कड़ी मशक्कत करनी होगी. अगर गेंद टर्न हुई तो हमारे बल्लेबाजों को मदद मिलेगी." 

Trending news