पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिटनेस को लेकर अपनी ही टीम पर ली चुटकी, लिखा- 'ईटिंग शुगर...'
topStories1hindi541973

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिटनेस को लेकर अपनी ही टीम पर ली चुटकी, लिखा- 'ईटिंग शुगर...'

भारत से हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी अपने ही देश के क्रिकेट फैंस और क्रिकेटरों के निशाने पर आ गए हैं.

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिटनेस को लेकर अपनी ही टीम पर ली चुटकी, लिखा- 'ईटिंग शुगर...'

नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के मैच में भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी अपने ही देश के क्रिकेट फैंस और क्रिकेटरों के निशाने पर आ गए हैं. शोएब अख्तर और वकार यूनुस जैसे दिग्गजों की अलोचना झेलने के बाद अब पाक की वर्ल्ड कप टीम पर सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने भी ट्वीट के जरिए अप्रत्यक्ष रूप से तंज कसा है.

वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने गए गेंदबाज शहजाद ने ट्विटर पर लिखा, ''जीवन हर उस कदम पर बलिदान मांगता है जिसे आप अपने लक्ष्य की ओर ले जाते हैं!! यह आपको तय करना है कि आप इसके लिए आंखें बंद करने जा रहे हैं या इसे एक और चुनौती के रूप में लेते हैं.''

शहजाद ने अपने ट्वीट के साथ जिम में कसरत करने का एक वीडियो शेयर करते हुए आगे लिखा, बैकग्राउंड में मुझे अली एक प्यारी-सी कविता सुना रहा है- 'ईटिंग शुगर हेल नो मामा...'

7वीं पाकिस्तान की हार
भारत ने आईसीसी विश्व कप-2019 में रविवार को पाकिस्तान को 89 रन से मात दे क्रिकेट के महाकुंभ में पड़ोसी मुल्क पर अपने दबदबे को कायम रखा है. यह 7वीं बार था जब दोनों टीमें विश्व कप में भिड़ी थीं. सात में से एक भी बार पाकिस्तान जीत हासिल नहीं कर पाई.

यह भी पढ़ें- World Cup 2019: आलोचना से दुखी शोएब मलिक ने कहा- 20 साल खेलने के बाद भी सफाई देना दुखद
वहीं, तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने फैंस से खिलाड़ियों के लिये अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं करने की अपील की है जबकि सीनियर हरफनमौला शोएब मलिक ने खिलाड़ियों के परिवार को आलोचना के दायरे से बाहर रखने को कहा है. दरअसल, हार से गुस्साए लोग भद्दे कमेंट्स पर उतर आए हैं.

Trending news