close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विवादास्पद आउट दिए जाने पर नहीं थम रहा बवाल, अब रोहित शर्मा ने फोटो समेत दिया 'सबूत'

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ विवादास्पद आउट दिए जाने के अंपायर के फैसले पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा. 

विवादास्पद आउट दिए जाने पर नहीं थम रहा बवाल, अब रोहित शर्मा ने फोटो समेत दिया 'सबूत'
रोहित ने 23 गेंद में 18 रन बना लिए थे जिसके बाद वह आउट हुए.

मैनचेस्टर: भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ विवादास्पद आउट दिए जाने के अंपायर के फैसले पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा. सोशल मीडिया पर भारतीय प्रशंसकों ने जमकर गुस्सा निकाला. अब खुद रोहित इस विवाद में कूद गए हैं. उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर फोटो डालकर निराशा जाहिर की. रोहित ने 23 गेंद में 18 रन बना लिए थे जिसके बाद वह आउट हुए. 

उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर आउट होने की करीब से फोटो पोस्ट की जिसमें लग रहा था कि उनके बल्ले और गेंद के बीच काफी जगह दी थी. रोहित द्वारा लगाई गई इस फोटो में लगता है कि गेंद उनके बल्ले के बजाय दाएं पैड पर लगी. गुरुवार को इस मैच में केमार रोच की गेंद पर विकेटकीपर शाई होप द्वारा कैच आउट दिये जाने के इस फैसले के बाद रोहित काफी निराश दिखे.

rohit sharma

वेस्टइंडीज की टीम ने विकेट के पीछे कैच लपकने की अपील की थी. मैदानी अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ ने इसे नॉट आउट करार दिया जबकि वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने इसे रिव्यू कराने का फैसला किया. तीसरे अंपायर माइकल गॉ ने इस फैसले को वेस्टइंडीज के पक्ष में कर दिया. तीसरे अंपायर ने शायद स्निकोमीटर का सहारा लिया क्योंकि रिप्ले में दिख रहा था कि बल्ले और गेंद के बीच अंतर था. 

उधर, रोहित के ट्वीट पर कुछ यूजर ने मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर सागर ने कुछ इस तरह रोहित का साथ दिया.

 

एक अन्य यूजर स्किन डॉक्टर ने लिखा, "कोई बात नहीं भाई. बड़े प्लेयर के साथ छोटी-छोटी मिसहैप्स होती रहती हैं. इंग्लैंड के खिलाफ दोहरा शतक लगाकर इस कमी को पूरा कर लेना." 

 

(इनपुट भाषा से भी)