भारत से हार के दो दिन बाद भी नहीं थमा फैंस का गुस्सा, उड़ा रहे पाकिस्तानी कप्तान की खिल्ली

भारत के खिलाफ हार का सामना करने के बाद पाकिस्तानी फैंस भड़के हुए हैं.

भारत से हार के दो दिन बाद भी नहीं थमा फैंस का गुस्सा, उड़ा रहे पाकिस्तानी कप्तान की खिल्ली
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के प्रदर्शन का जमकर मजाक उड़ रहा है.

नई दिल्ली: भारत ने अपने पड़ोसी और क्रिकेट के मैदान में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) मुकाबलों में अजेय क्रम बकरार रखा है. भारत ने रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के बहुप्रतिक्षित मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हराते हुए लगातार सातवीं जीत दर्ज की. भारत के खिलाफ हार का सामना करने के बाद पाकिस्तानी फैंस भड़क गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) के प्रदर्शन का जमकर मजाक उड़ाया.

मौजूदा विश्व कप की बात की जाए तो भारत ने अब तक 4 मुकाबले खेले हैं. उसे 3 में जीत मिली है जबकि उसका एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. भारतीय टीम सात अंकों के साथ 10 टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है जबकि पाकिस्तान ने पांच मैच खेले हैं और तीन में हार तथा एक में जीत मिली है. उसका भी एक मैच रद्द हुआ है. यह टीम तीन अंकों के साथ 9वें स्थान पर है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.