close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: अभ्यास मैच से पहले इस क्रिकेटर को लगी चोट, टीम इंडिया की बढ़ी चिंता

आईसीसी विश्व कप 2019 के टूर्नामेंट के प्रमुख मैच शुरू होने से पहले अभ्यास मैच शुरु हो चुके हैं.

World Cup 2019: अभ्यास मैच से पहले इस क्रिकेटर को लगी चोट, टीम इंडिया की बढ़ी चिंता
बीसीसीआई ने हालांकि खिलाड़ी की स्थिति पर अभी तक कोई औपचारिक स्पष्टीकरण नहीं दिया है.

लंदन: विश्व कप (ICC World Cup 2019) खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंची भारतीय टीम को शनिवार को अपना पहला अभ्यास मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है, लेकिन मैच से एक दिन पहले ही उसके लिए विजय शंकर (Vijay Shankar) की चोट चिंता बन गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, शंकर को शुक्रवार को अभ्यास के दौरान दाहिने कंधे में चोट लगी और वह तुरंत मैदान छोड़कर बाहर चले गए.

विजय बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे तभी भारतीय टीम को प्रैक्टिस कराने के लिए इंग्लैंड गए बाएं हाथ तेज गेंदबाज खलील अहमद की बाउंसर पर पुल करने गए और गेंद उनके हाथ में लगी.

बीसीसीआई ने हालांकि शंकर की स्थिति पर अभी तक कोई औपचारिक स्पष्टीकरण नहीं दिया है. भारतीय टीम उम्मीद करेगी कि शंकर की चोट गंभीर न हो. शंकर को नंबर-4 के लिए अंबाती रायडू के ऊपर तरजीह मिली है.

World Cup Practice Match: केवल हालात में ढलने के लिए नहीं खेलेंगे भारत और न्यूजीलैंड
आईसीसी विश्व कप 2019 के टूर्नामेंट के प्रमुख मैच शुरू होने से पहले अभ्यास मैच शुरु हो चुके हैं. प्रबल दावेदारों में शुमार टीम इंडिया शनिवार को यहां विश्व कप के लिए अपने शुरूआती अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड से खेलेगी. इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों की की कोशिश केवल परिस्थितियों के अनुरूप ढलने की ही नहीं होगी. इस बात की संभावनाएं ज्यादा है कि दोनों ही टीमें अपने कमजोर पक्षों को इस मैच के बहाने मजबूत करने की कोशिश जरूर करेंगी. बता दें कि इंग्लैंड एवं वेल्स में 30 मई से विश्व कप की शुरुआत होने जा रही है.

(इनपुट-आईएएनएस)