close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Viral VIDEO: पाकिस्तान की शर्मनाक हार, टीम इंडिया के फैंस ने मनाया जश्न

दो बार कि विजेता वेस्टइंडीज ने आईसीसी विश्वकप का विजयी आगाज करते हुए शुक्रवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए अपने पहले मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया.

Viral VIDEO: पाकिस्तान की शर्मनाक हार, टीम इंडिया के फैंस ने मनाया जश्न
विंडीज ने 106 रन के लक्ष्य को सिर्फ 13.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.

नई दिल्ली: दो बार कि विजेता वेस्टइंडीज ने आईसीसी विश्वकप का विजयी आगाज करते हुए शुक्रवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए अपने पहले मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया. विंडीज ने 106 रन के लक्ष्य को सिर्फ 13.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. वेस्टइंडीज की हार पर कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया के कई फैंस पाकिस्तान की हार पर जश्न मना रहे हैं.

पाकिस्तान की टीम 105 रन पर ढेर
पाकिस्तान से बड़े स्कोर की उम्मीद तो नहीं थी लेकिन विंडीज ने अपने गेंदबाजों के दम पर उसे सम्मानजनक स्कोर तक भी नहीं जाने दिया और 21.4 ओवरों में 105 रनों पर ढेर कर दिया. विंडीज की बल्लेबाजी को जानते हुए यह लक्ष्य उसके लिए मामूली लग रहा था. विंडीज ने यह साबित भी किया और सिर्फ 13.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. गेंदबाजो में जहां ओशाने थॉमस ने चार विकेट लेकर विंडीज की अगुआई की तो वहीं बल्लेबाजी में क्रिस गेल ने 34 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली.

 

 

सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे मीम्स
पाकिस्तान की हार पर सोशल मीडिया पर यूजर मजे ले रहे हैं. कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. एक यूजर ग्रीनिस्तान ने मीम शेयर करते हुए लिखा, 'भाई, ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया."

 

 

एक यूजर ने पाकिस्तान के बल्लेबाजी क्रम के ढहने पर इस तरह चुटकी ली.

 

 

लगातार गिरते रहे पाकिस्तान के विकेट
पाकिस्तानी बल्लेबाज विकेट पर टिकने का साहस नहीं दिखा सके और लगातार विकेट खोते रहे. 100 का आंकड़ा भी मुश्किल लग रहा था लेकिन वहाब ने बल्ले से तीन बड़े शॉट लगा टीम को 100 के पार पहुंचाया. थॉमस ने 22वें ओवर की चौथी गेंद पर उन्हें बोल्ड कर पाकिस्तान को पवेलियन भेज दिया.