close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: टीम इंडिया की राहत की खबर, विजय शंकर की बांह में फ्रेक्चर नहीं

भारतीय टीम ने तब राहत की सांस ली जब विजय शंकर की स्कैन रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनकी बांह में फ्रेक्चर नहीं हुआ है. 

World Cup 2019: टीम इंडिया की राहत की खबर, विजय शंकर की बांह में फ्रेक्चर नहीं
तमिलनाडु के ऑलराउंडर विजय शंकर ने 2019 में ही पहला वनडे मैच खेला है. (फाइल फोटो)

लंदन: भारतीय टीम आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले शनिवार (25 मई) को अपने पहले अभ्यास मैच में उतरी. टीम इंडिया ने इस मैच में ऑलराउंडर विजय शंकर और केदार जाधव को खेलने का मौका नहीं दिया. विजय शंकर शुक्रवार को नेट प्रैक्टिस करते हुए चोटिल हो गए थे. राहत की बात है कि उनकी चोट गंभीर नहीं है. भारतीय टीम ने तब राहत की सांस ली जब विजय शंकर की स्कैन रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनकी दाईं बांह में फ्रेक्चर नहीं हुआ है. 

इससे पहले शुक्रवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान नेट गेंदबाज खलील अहमद की गेंद विजय शंकर की बांह में लग गई थी. शंकर तुरंत मैदान छोड़कर चले गए थे और ऐहतियात के लिए उनका स्कैन कराया गया, जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आई. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘विजय शंकर की दाईं बांह में शुक्रवार को गेंद लग गई थी. उनका स्कैन कराया गया और उन्हें कोई फ्रेक्चर नहीं है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन्हें उबरने में मदद कर रही है.’ 

तमिलनाडु का यह ऑलराउंडर पहले अभ्यास मैच में नहीं खेला. मंगलवार को कार्डिफ में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे अभ्यास मैच में भी उनके खेलने की संभावना नहीं है. क्योंकि उन्हें पूरी तरह फिट होने में थोड़ा समय लग सकता है. विजय शंकर ने शनिवार को न्यूजीलैंड मैच से पहले नेट सत्र के दौरान अकेले कुछ थ्रोडाउन और बल्लेबाजी की.