BREAKING NEWS

JDU महिला नेत्री के नाम से अश्लील वीडियो वायरल, आरोपी बोला-मेरी पॉकेट में रहता है थाना

Bettiah Crime News: इस वीडियो में माननीय पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद सहित बैरिया थाना अध्यक्ष को भी गाली दी गई हैं.

JDU महिला नेत्री के नाम से अश्लील वीडियो वायरल, आरोपी बोला-मेरी पॉकेट में रहता है थाना
JDU महिला नेत्री के नाम से अश्लील वीडियो वायरल. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bettiah: बिहार के बेतिया में जेडीयू महिला नेत्री के नाम से अश्लील वीडियो के साथ गलत फोटो और आवाज बदलकर एक वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद जेडीयू महिला नेत्री व उसके पति ने स्थानीय थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. इसे लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई हैं.

दरअसल, बैरिया प्रखंड की महिला जेडीयू अध्यक्ष के पति ने थाने में आवेदन देकर बताया कि बैरिया गांव के निवासी डोमा मुखिया के लड़के सुरेंद्र मुखिया के द्वारा फेसबुक पर नेहा निषाद के नाम से गलत आईडी बनाकर अश्लील वीडियो तथा फोटो वायरल किया जा रहा है.

आवेदन में पीड़िता नेत्री के पति ने आरोप लगाया है कि 'मेरी पत्नी बैरिया पंचायत की भावी मुखिया प्रत्याशी है, उसे फेसबुक के माध्यम से चुनाव नहीं लड़ने की धमकी दी जा रही है. मेरे लड़के का फेसबुक हैक कर गलत ऑडियो बनाकर सम्मानित व्यक्तियों का नाम रखकर गाली गलौज किया जा रहा है. इस वीडियो में माननीय पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद सहित बैरिया थाना अध्यक्ष को भी गाली दी गई हैं.'

ये भी पढ़ें- बेतिया में इंसानियत हुई शर्मसार! युवती के साथ रेप करने के बाद वीडियो किया वायरल, मामला दर्ज

वहीं, जब उक्त बात के संबंध में सुरेंद्र मुखिया से पूछा गया तो उसने गाली भरे शब्दों में कहा कि 'मेरे चाचा नवीन मुखिया बैरिया के मुखिया महासंघ के अध्यक्ष हैं और बैरिया थाना मेरी पॉकेट में रहता है. तुम सबको जो करना है करो.' 

दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें गाना गाया गया था लेकिन वीडियो से गाने को हटाकर अलग से डबिंग कर इसे वायरल कर दिया गया.

इस संबंध में बैरिया थाना अध्यक्ष दुष्यंत कुमार सिंह ने बताया कि 'आवेदन मिला है, मामले की जांच कर आरोपी पर करवाई की जाएगी.' हालांकि, आवेदन मिलने के 48 घंटे बाद भी अबतक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

(इनपुट: इमरान अज़ीज़)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.