जमीन की आग से दो बच्चे झुलसे, ग्रामीणों में दहशत
Advertisement

जमीन की आग से दो बच्चे झुलसे, ग्रामीणों में दहशत

Bokaro Crime News: आग के दरिया के बीच बसे गांव में दहशत का माहौल है. यहां पानी में भी आगे के बुलबुले देखे जा सकते हैं. यह क्षेत्र बोकारो जिले के गोमिया प्रखंड मुख्यालय से 35 किलोमीटर की दूरी पर है.

जमीन की आग से दो बच्चे झुलसे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bokaro: बोकारो इन दिनों आग का दरिया बना हुआ है. जिले के गोमिया प्रखंड के जोगेश्वर बिहार थाना क्षेत्र का तिलैया गांव जहां जमीन की आग से दो बच्चे झुलस गए. बच्चे खेलने के लिए मैदान में पहुंचे थे जहां अचानक आग की तपिश में झुलस गए. परिवार के लोग भी बगल स्थित इट भट्ठे में काम कर रहे थे.

जानकारी के अनुसार, इस क्षेत्र में मीथेन गैस का भंडार है और उसी के चलते इस तरह का दृश्य देखने को मिल रहा है. लेकिन इस आग के दरिया के बीच बसे गांव में दहशत का माहौल है. यहां पानी में भी आगे के बुलबुले देखे जा सकते हैं. यह क्षेत्र बोकारो जिले के गोमिया प्रखंड मुख्यालय से 35 किलोमीटर की दूरी पर है. यानी काफी सुदूरवर्ती इलाके में यह फैला हुआ है. कल प्रशासन की टीम ने आकर आग बुझाने का प्रयास किया था लेकिन वही नगण्य था. ऐसे में कोई बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Sahibganj: महिला थाना प्रभारी ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि बोकारो जिले के गोमिया प्रखंड के जागेश्वर बिहार थाना क्षेत्र के तिलैया गांव में बोकारो नदी किनारे एक टांड में बड़ी संख्या में ईंट भट्ठा मौजूद है. इसी दौरान भट्ठे में काम कर रहे मजदूर के दो बच्चे खेलने के दौरान आग की लपटों के नजदीक पहुंच गए और चपेटे में आकर बुरी तरह झुलश गए हैं. घटना के बाद ग्रामीण पूरी तरह दहशत में हैं, मुखिया समेत ग्रामीण प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगा रहें हैं.

यह घटना गोमिया से लगभग 35 किमी दूर तिलैया गांव की है जहां पहली बार इस प्रकार की घटना हुई है. आस पास ईंट भट्ठा में सैकड़ों मजदूर काम करते हैं जो अपनी और अपने बच्चों की सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं. 

(इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा) 

Trending news