प्यार के नाम पर ऐंठे पैसे, जब मांगा तो लड़की ने दी धमकी, डरकर लड़के ने लगा ली फांसी

आजकल प्रेम जैसे जान लेने का जरिया सा बन गया है कोई प्रेम के लिए जहां जान ले रहा है वहीं कोई प्रेम के लिए जान दे भी रहा है पर यहां  मसला कुछ अलग है. 

प्यार के नाम पर ऐंठे पैसे, जब मांगा तो लड़की ने दी धमकी, डरकर लड़के ने लगा ली फांसी
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

झांसी,अब्दुल सत्तार​: आजकल प्रेम जैसे जान लेने का जरिया सा बन गया है कोई प्रेम के लिए जहां जान ले रहा है वहीं कोई प्रेम के लिए जान दे भी रहा है पर यहां  मसला कुछ अलग है. मामला झांसी में मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के बड़े हनुमान मोहल्ला का है. जहाँ एक युवती पर ये आरोप है कि उसकी धमकी से परेशान होकर एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी.

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. दरअलस झांसी के निवासी गोलू अहिरवार बैग बनाने का काम करता था. रोज की तरह जब वो सुबह तय समय से अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों को शक हुआ. काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई जवाब नही मिला तो परिजन घबरा गए, जब परिजनों ने कमरे की खिड़की से देखा तो गोलू फांसी के फंदे पर लटक रहा था.

यह देख आनन-फानन में दरवाजा तोड़कर अंदर गये और रस्सी को काटकर गोलू को फांसी के फंदे से उतारा गया लेकिन तब तक गोलू की मौत हो चुकी थी. परिजनों का आरोप है कि मृतक गोलू मोहल्ले की रहने वाली एक युवती से प्यार करता था,

प्रेम जाल में फांस कर युवती ने मृतक से हजारों रुपये ऐंठ लिया, जब मृतक गोलू ने प्रेमिका से जरुरत पढने पर रुपये मांगे तो उसने गोलू को किसी केस में फसाने की धमकी दी, प्रेमिका की धमकी से तंग आकर गोलू ने यह कदम उठाकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज कर जांच शुरु कर दी है.