धनबाद में अपराधी बेखौफ! BCCL के कर्मियों पर 5 बम फेंक हुए फरार
Advertisement

धनबाद में अपराधी बेखौफ! BCCL के कर्मियों पर 5 बम फेंक हुए फरार

अपराधियों ने ऑउटसोर्सिंग प्रबंधक और बीसीसीएल एरिया 6 कुसुंडा कोलियरी के एजेंट की गाड़ी पर यह बम फेंका. हालांकि, गनीमत रही कि पांचों बम में से एक भी बम नहीं फटा. 

धनबाद में अपराधी बेखौफ! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dhanbad: धनबाद में अपराधियों का हौसला बुलंद होते जा रहा है. इसी क्रम में अपराधियों ने दिन दहाड़े गोन्दुडीह ओपी क्षेत्र में एक के बाद एक 5 बम फेंक कर दहशत का माहौल बना दिया. जानकारी के अनुसार, बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने दिन के साढ़े ग्यारह बजे गोन्दुडीह सीएचपी ईको रेस्टोरेंट पार्क में ट्रांसफार्मर के पास एक-एक कर पांच बम फेंके. 

दरअसल, अपराधियों ने ऑउटसोर्सिंग प्रबंधक और बीसीसीएल एरिया 6 कुसुंडा कोलियरी के एजेंट की गाड़ी पर यह बम फेंका. हालांकि, गनीमत रही कि पांचों बम में से एक भी बम नहीं फटा और गोन्दुडीह पीओ तुलेश्वर पासवान, आऊट सोर्सिंग ड्राइवरों और कर्मचारियों ने ईको पार्क की तरफ भाग कर किसी तरह से अपनी जान बचाई.

वहीं, घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांच जिंदा बम बरामद किए. साथ ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है. इसमें पुलिस को इस घटना के संबंधित कई अहम सुराग भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Deoghar: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 17 साइबर क्राइम के आरोपियों को किया गिरफ्तार

जांच के बाद पता चला कि मोटरसाईकिल सवार दो युवक घटना के दस मिनट पहले घटनास्थल पर पहुंचे और गोंन्दुडीह हिलटॉप आऊट सोर्सिंग प्रबंधक संतोष यादव के बारे में कर्मचारियों से पूछताछ की. दरअसल, आऊट सोर्सिंग प्रबंधक संतोष यादव बोलेरो गाड़ी की सवारी करते है वहीं गोंन्दुडीह पीओ भी बोलेरोगाड़ी की सवारी करते हैं. इसी भ्रम में अपराधियों ने पीओ की गाड़ी के पास बम फेंक दिया.

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद संतोष यादव भी घटनास्थल पर पहुंचे और कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली.वहीं, पुलिस बम फेंकने वाले अपराधियों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश कर रही है.

(इनपुट- नितेश)

Trending news