Delhi Weekend Lockdown: बिना मास्क कार में घूम रहा था कपल, पुलिस ने रोका तो महिला बोली- 'मैं तो इसको KISS करूंगी'
Advertisement
trendingNow1886393

Delhi Weekend Lockdown: बिना मास्क कार में घूम रहा था कपल, पुलिस ने रोका तो महिला बोली- 'मैं तो इसको KISS करूंगी'

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान बिना मास्क लगाए कार में घूम रहे एक कपल को जब दिल्ली पुलिस ने रोका तो वो भड़क गए और पुलिसकर्मियों से बदतमीजी करने लगे. इसके बाद पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: कोरोना (Coronavirus) के तेजी से बढ़ते मामलों को काबू करने के लिए देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में वीकेंड कर्फ्यू (Weekend Curfew) का ऐलान किया गया है. इसी के चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिस का कड़ा पहरा है. ऐसे में बिना मास्क लगाए कार में घूम रहे एक कपल को जब रोका गया तो वो उल्टा पुलिस को ही रौब दिखाने लगे और कहने लगे 'मैं तो किस करूंगी रोक सको तो रोक लो'.

रविवार दोपहर की घटना

ये पूरी घटना रविवार दोपहर करीब साढ़े 4 बजे दरियागंज इलाके के दिल्ली गेट पर हुई. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 'चैकिंग के दौरान हमें एक कार नजर आई जिसमें एक लकड़ा और एक लड़की बिना मास्क लगाए कर्फ्यू के दौरान घूम रहे थे. इनके पास न तो कर्फ्यू पास था और न ही फेस पर मास्क. इसके बावजूद वे इंस्पेक्टर और SI के साथ बदतमीजी करने लगे. इस दौरान महिला ने पुलिसकर्मियों को अपशब्द भी कहे, और बोला कि कोई कोरोना नहीं है. बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा है.'

ये भी पढ़ें:- कोरोना मरीजों को 'लाइफ सपोर्ट' देगा रेलवे, चलाने जा रहा Oxygen Express

ये भी देखें-

महिला ने पुलिसकर्मी को दी धमकी

लेकिन दोनों इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने पुलिसकर्मियों ने धमकी दे डाली और कहा कि हिम्मत है तो चालान काटकर दिखा. इसके बाद पुलिस ने थाने से महिला स्टाफ को बुलाकर दोनों को पकड़ लिया और थाने ले आई. फिर दोनों पर धारा 188 और 51 B DDMA के तहत केस दर्ज किया कर लिया. दोनों की पहचान पंकज दत्ता और आभा यादव के तौर पर हुई है.

LIVE TV

Trending news