दादा ने समधी के घर में रोते हुए फेंका नवजात पोते का शव, कहा- भूत-प्रेत लगाकर मार दिया

Giridih Samachar: मृतक के दादा राजेन्द्र मोदी नवजात का शव दमाद और समधी के घर यह कहकर छोड़ आए कि उन्होंने ही उनके पोते के पीछे डायन-भूत लगाकर उसे मारा है.   

दादा ने समधी के घर में रोते हुए फेंका नवजात पोते का शव, कहा- भूत-प्रेत लगाकर मार दिया
दादा ने समधी के घर में रोते हुए फेंका नवजात पोते का शव. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Giridih: झारखंड के गिरिडीह से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां गावां थाना क्षेत्र के जमडार में एक सगे दादा अपने नवजात पोते का शव समधी के घर छोड़ आए. जानकारी के अनुसार, जमडार निवासी राजेंद्र मोदी अपने नवजात पोते का शव जमडार में ही बेटी व दामाद के घर यह कहकर रख आए कि उसी ने ओझागुनी कर उनके नवजात पोते को मार दिया है. 

दरअसल, दो माह पूर्व जमडार निवासी राजेन्द्र मोदी के दो सगे बेटों की मौत बेटी और दमाद घर में शराब पीने के बाद संदेहास्पद परिस्थिति में हो गई थी, जिसके बाद दोनों बेटों की मौत का आरोप भी दमाद व समधी पर ही लगाया गया था. हालांकि, उस समय दोनों का दाह संस्कार बिना पोस्टमार्टम कराए ही कर दिया था. लेकिन बाद में वरीय अधिकारियों के निर्देश पर छोटे बेटे का शव कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं, घटना के बाद मृतक विकास मोदी की पत्नी अपने मायके बांका बिहार चली गई. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand: देवघर पुलिस को बड़ी सफलता, 11 साइबर अपराधी गिरफ्तार

इधर, बुधवार को उसके नवजात शिशु की मौत हो गई, जिसके बाद मृतक के दादा राजेन्द्र मोदी नवजात का शव दमाद और समधी के घर यह कहकर छोड़ आए कि उन्होंने ही उनके पोते के पीछे डायन-भूत लगाकर उसे मारा है. वहीं, घटना को लेकर थाना प्रभारी सूरज कुमार का कहना है कि मामले की सूचना मिली है. पुलिस को घटना पर नजर बनाए रखने का निर्देश दिया गया है. मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट- मृणाल सिन्हा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.