प्रेमिका के कटे हुए सिर को बैग में लेकर घूमता रहा प्रेमी, 4 साल पहले हुए थे घर से फरार
Advertisement
trendingNow1937174

प्रेमिका के कटे हुए सिर को बैग में लेकर घूमता रहा प्रेमी, 4 साल पहले हुए थे घर से फरार

Jamshedpur Samachar: प्रेमी अपनी प्रेमिका का सिर काटकर उसे बैग में लेकर घूमता रहा. इसके बाद जैसे ही ग्रामीणों की नजर आरोपी पर पड़ी तो वह बैग छोड़कर वहां से फरार हो गया. 

 

प्रेमिका के कटे हुए सिर को बैग में लेकर घूमता रहा प्रेमी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jamshedpur: झारखंड के जमशेदपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां जमशेदपुर से सटे सरायकेला के चांडिल नीमडीह थाना क्षेत्र में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका का सिर काटकर उसे बैग में लेकर घूमता रहा. इसके बाद जैसे ही ग्रामीणों की नजर आरोपी पर पड़ी तो वह बैग छोड़कर वहां से फरार हो गया. इधर, ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, मृतक महिला की पहचान सविता कुम्हारिन के नाम से हुई है. महिला 4 साल पहले अपने घर से भाग आरोपी युवक गिडू गोप के साथ रहती थी. वहीं, आरोपी की निशानदेही पर महिला का धड़ भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ के बाद मामले में कई खुलासे हुए लेकिन हत्या क्यों की गई इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार था.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur: शहर में शातिर चोरों का आतंक, घर में पर्चा फेंक चोरी की घटना को कुछ इस तरह देते हैं अंजाम

बता दें कि सरायकेला में यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी यहां मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने महिला शिक्षक के घर में घुसकर उसका सिर काट दिया था. इसके बाद वह व्यक्ति खुलेआम महिला के  सिर को लेकर घूमता हुआ मिला था. 
 

Trending news