Loot: पिस्टल की बट, डंडा और... बेख़ौफ़ बदमाशों का तांडव, CCTV में कैद हुई LIVE लूट
Advertisement
trendingNow12398078

Loot: पिस्टल की बट, डंडा और... बेख़ौफ़ बदमाशों का तांडव, CCTV में कैद हुई LIVE लूट

Bhiwadi news: राजस्थान के भिवाड़ी में लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. लूट की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

Loot: पिस्टल की बट, डंडा और... बेख़ौफ़ बदमाशों का तांडव, CCTV में कैद हुई LIVE लूट

Rajasthan Crime news: राजस्थान के भिवाड़ी में लुटेरों ने कमलेश ज्वैलर्स पर धावा बोलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस लूट का वीडियो वायरल हो रहा है. सीसीटीवी वीडियो में आप देख सकते हैं कि लुटेरों ने शोरूम में घुसते ही लूटपाट शुरू कर दी. पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने भिवाड़ी़ में जमकर तांडव मचाया. लुटेरों ने ज्वैलरी शोरूम यानी गहनों की दुकान को फटाफट, सफाचट यानी साफ कर कर दिया. बदमाशों ने दुकान में मौजूद लोगों को पीटा और गोली भी चलाई. घटना की खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस से भी लोगों ने अपनी नाराजगी जताई.

बंदूक की बट, डंडा और फायर...

लुटेरों ने जिसे देखा उसे पीटा. बदमाशों के हाथ में बंदूक और डंडे थे. जिस पर जो मन किया उस हथियार को चलाया. दहशत फैलाने के दौरान इन गुंड़ों ने दुकान में मौजूद स्टाफ पर हथियार के बट से भी वार किया. इस दौरान 3 लोग घायल हो गए. वारदात की सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि लुटेरे दुकान में रखी सारी ज्वैलरी जल्दी-जल्दी समेट रहे हैं. कार से भागते समय दुकानदार और उसके साथी लुटेरों से भिड़ गए. खुद के बचाव के लिए लुटेरों ने फायरिंग भी. इस दौरान शोरूम के मालिक जयसिंह सोनी के पेट में गोली लग गई. उन्हें फौरन गुरुग्राम रेफर किया गया. जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस की कई टीमें लुटेरों का पता लगाने में जुटी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- 'पैरासिटामोल, सेट्रिजन' और... ये 156 दवाएं BAN, 100 काम छोड़कर पढ़ें सबसे जरूरी खबर

ये भी पढ़ें- क्या टमाटर का रंग लाल होता है? पॉलीग्राफ टेस्ट में कोलकाता रेप के गुनहगार से CBI ने पूछे ये 20 सवाल

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news