close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: रेलवे स्टेशन में नो पार्किंग में बाइक पार्क करने लगा युवक, मना करने पर रेलवे कर्मचारी की कर दी पिटाई

घायल सुरक्षाकर्मी का नाम शंकर आव्हाड बताया जा रहा है. जिसने अब्दुल अजीज नाम के शख्स को नो पार्किंग में बाइक खड़ा करने पर मना कर दिया. जिसके बाद युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुरक्षाकर्मी शंकर आव्हड की जमकर पिटाई कर दी.

Video: रेलवे स्टेशन में नो पार्किंग में बाइक पार्क करने लगा युवक, मना करने पर रेलवे कर्मचारी की कर दी पिटाई
महिला पुलिसकर्मी के रोकने पर भी नहीं रुके युवक

प्रशांत अंकुशराव, मुंबईः मुंबई में बीते शुक्रवार को हार्बर लाईन के  तिलकनगर रेलवे स्टेशन की टिकट खिड़की के पास कुछ युवक नो पार्किंग में बाइक पार्क करने लगे. इस पर वहां मौजूद महाराष्ट्र सुरक्षा बल (MSF) के सुरक्षाकर्मी ने युवकों को नो पार्किंग में बाइक खड़ा करने से मना कर दिया. इस पर युवक इस कदर भड़क गए कि उन्होंने जवान के साथ ही मारपीट शुरू कर दी और सुरक्षाकर्मी की जमकर पिटाई कर दी. जिसमें सुरक्षाकर्मी को काफी चोटें आई हैं. घायल सुरक्षाकर्मी का नाम शंकर आव्हाड बताया जा रहा है. जिसने अब्दुल अजीज नाम के शख्स को नो पार्किंग में बाइक खड़ा करने पर मना कर दिया. जिसके बाद युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुरक्षाकर्मी शंकर आव्हड की जमकर पिटाई कर दी.

पुलिस के मुताबिक अब्दुल अजीज अपनी बिवी को स्टेशन छोडने आया था. जहां जल्दबाजी में वह नो पार्किंग में गाड़ी खडी करने लगा. इस पर ड्युटी पर तैनात शंकर आव्हाड नें उसे गाड़ी हटाने के लिए कहा. जिसको लेकर अजीज और सुरक्षाकर्मी के बीच झगड़ा शुरू हो गया. इस पर सुरक्षाकर्मी ने अजीज को बताया भी कि वह रेलवे कर्मचारी है और इस तरह से ऑन ड्यूटी सुरक्षाकर्मी से मारपीट करने पर उसे जेल भी हो सकती है, लेकिन अजीज ने शंकर की सुनने के बजाय उसे धमकाना शुरू कर दिया और विवाद इतना बढ़ गया कि अजीज ने अपने रिश्तेदारों को स्टेशन बुला लिया और उनके साथ मिलकर सुरक्षाकर्मी शंकर आव्हाड के साथ मारपीट शुरू कर दी.

No Parking में खड़ी कार का फोटो हुआ वायरल, ट्रैफिक नियम तोड़ने पर मेयर ने भरा जुर्माना

अजीज और उसके साथियों ने मिलकर शंकर पर जमकर लात-घूंसे बरसाए, जिसमें शंकर को गई गंभीर चोटें आई हैं. हमले में शंकर को रेलवे स्टेशन पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया जहां शंकर का इलाज चल रहा है. वहीं इस पूरी वारदात का वीडियो रेलवे स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया, जिसके आधार पर नेहरु नगर पुलिस ने अब्दुल अजीज अन्सारी और उसके भाई इरफान अजीज अन्सारी को गिरफ्तार किया है. वहीं घटना में अजीज का साथ देने वाले बाकि के रिश्तेदारों की तलाश जारी है. सभी पर सरकारी कर्मचारी पर ड्युटी के वक्त हमला करने का मामला दर्ज किया गया है.