Vasai Murder: लोग देख रहे थे... वो मर रही थी, खूनी बॉयफ्रेंड ने लड़की के सिर पर रिंच से किए 18 वार
Advertisement
trendingNow12298230

Vasai Murder: लोग देख रहे थे... वो मर रही थी, खूनी बॉयफ्रेंड ने लड़की के सिर पर रिंच से किए 18 वार

Vasai Murder Case: महाराष्ट्र के वसई से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. प्रेमी ने बीच सड़क पर महिला को पीट-पीटकर मार डाला और लोग देखते रहे. आरोपी ने बीच सड़क पर अपनी प्रेमिका के सिर पर ‘रिंच’ से 18 वार किए. वह उसे उसकी आखिरी सांस तक मारता रहा.

Vasai Murder: लोग देख रहे थे... वो मर रही थी, खूनी बॉयफ्रेंड ने लड़की के सिर पर रिंच से किए 18 वार

Vasai Murder Case: महाराष्ट्र के वसई से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. प्रेमी ने बीच सड़क पर महिला को पीट-पीटकर मार डाला और लोग देखते रहे. आरोपी ने बीच सड़क पर अपनी प्रेमिका के सिर पर ‘रिंच’ से 18 वार किए. वह उसे उसकी आखिरी सांस तक मारता रहा. हैरानी की बात है कि वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को रोकने की कोशिश नहीं की और मूकदर्शक बने रहे.

रिंच से किए 18 वार

वालिव पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक जयराज रानावरे ने बताया, “आरोपी ने महिला पर पाना (नट बोल्ट खोलने वाला उपकरण रिंच) से हमला किया. उसके शरीर पर 18 घाव थे.” पुलिस ने बताया कि रोहित यादव (32) और आरती यादव (22) पड़ोसी थे और कुछ सालों से उनके बीच प्रेम संबंध थे. पिछले कुछ समय से आरती यादव ने उससे संपर्क समाप्त कर दिया था, जिससे रोहित को शक हो गया था कि उसका किसी और के साथ संबंध है. 

लोग बने रहे मूकदर्शक

महिला के बेजान शरीर पर ‘रिंच’ से एक के बाद एक वार करते हुए आरोपी कह रहा था, “क्यों किया ऐसा मेरे साथ”. बीच-बचाव करने के लिए आगे आए एक व्यक्ति को छोड़कर वहां खड़े अधिकतर लोग मूकदर्शक बने इस भयावह वारदात को देखते रहे. पुलिस ने कहा कि घटना की सामने आयी सीसीटीवी फुटेज में बड़ी संख्या में लोग इस घटना को देखते नजर आ रहे है लेकिन जब आरोपी बार-बार महिला के सिर पर रिंच से वार कर रहा था तो कोई भी उसकी मदद के लिये आगे नहीं आया. 

पुलिस की अनदेखी आई सामने

आरती यादव की बहन ने दावा किया कि उनके परिवार ने शनिवार को पीड़िता की पिटाई करने वाले व्यक्ति के बारे में पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की. मीडिया से बात करते हुए पीड़िता की बहन ने कहा कि उस व्यक्ति ने पहले भी उसकी बहन पर हमला करने का प्रयास किया था. उन्होंने कहा, “परिवार ने पुलिस से संपर्क किया था, जिन्होंने हमें घंटों इंतजार कराया और फिर हमें बताया कि वह व्यक्ति आगे कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा.” वालिव पुलिस ने अब हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

शव के पास ही बैठा रहा..

वसई के चिंचपाड़ा इलाके में सुबह करीब 8.30 बजे हुए हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता और आरोपी एक ही मोहल्ले में रहते थे और एक औद्योगिक एस्टेट में काम करते थे. एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह आरती काम पर जा रही थी, तभी रोहित ने उसे रोका और झगड़े के बाद उस पर हमला करना शुरू कर दिया. अधिकारी ने बताया कि महिला के सड़क पर गिर जाने के बाद भी वह व्यक्ति उस पर हमला करता रहा. वह मौके से भागा नहीं और शव के पास ही बैठा रहा. वलिव पुलिस थाने का एक दल घटनास्थल पर पहुंचा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

वीडियो बनाने वाले हिरासत में..

पुलिस ने एक पुरुष और एक महिला को भी हिरासत में लिया है जिन्होंने हमले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो गया, जिससे जनता और जनप्रतिनिधियों में रोष फैल गया. महाराष्ट्र विधान परिषद की उपसभापति नीलम गोरहे ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराधों के प्रति शून्य सहिष्णुता की नीति को लागू करने की आवश्यकता है. शिवसेना (यूबीटी) नेता सुषमा अंधारे ने कहा कि हमलावर को रोकने के लिए कोई भी आगे नहीं आया, इसका कारण शायद यह हो सकता है कि उन्हें गवाह के तौर पर “पुलिस थाने के चक्कर लगाने” की आशंका थी.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news