निरहुआ के दिल में अंजना सिंह की एंट्री, कहा- 'तू ही जिंदगी से प्यारा हो'
Advertisement
trendingNow11104801

निरहुआ के दिल में अंजना सिंह की एंट्री, कहा- 'तू ही जिंदगी से प्यारा हो'

भोजपुरी फिल्म 'जिगर' का एक भोजपुरी गाना 'जुग जुग जिया ए राजा' इन दिनों यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में दर्शकों को एक साथ निरहुआ और अंजना सिंह की अदाओं का जलवा देखने का मौका मिलेगा. 

भोजपुरी गाना 'जुग जुग जिया ए राजा' में अंजना सिंह की अदाएं देख फैंस हुए खुश.

Patna: भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय के दम पर जुबली स्टार के तौर पर स्थापित कर चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. दिनेश लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जिसके साथ दर्शकों को सबसे ज्यादा भाती है वह हैं आम्रपाली दुबे . लेकिन दिनेश लाल यादव के साथ अंजना सिंह की जोड़ी ने भी भोजपुरी के पर्दे पर खूब धमाल मचाया.

इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्म 'जिगर' का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में दर्शकों को एक साथ दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह की अदाओं का जलवा देखने का मौका मिलेगा. इस गाने में अंजना सिंह की जानलेवा अदाएं आपके पसीने छुड़ा देगी. भोजपुरी गाना 'जुग जुग जिया ए राजा' को अपनी आवाज से कल्पना और सौरभ सम्राट ने सजाया है. 

भोजपुरी फिल्म जिगर में दिनेश लाल यादव निरहुआ, अंजना सिंह, रितु सिंह, गौरव झा, रीना रानी, मनोज सिंह टाईगर , गौरी शंकर, वैभव राय, अभर राय, सुशील सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म का संगीत  अविनाश झा धुंधरू ने दिया है, जबकि इसके गीत  प्यारे लाल यादव कवि, मनोज मतलवी, आजाद सिंह, जाहिद अख्तर, पआमोद शकुंतलम, अजीत मंडल ने लिखे हैं. 

ये भी पढ़ें- दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह का अबतक का जबरदस्त किसिंग सीन्स वाला गाना हुआ वायरल

फिल्म जिगर की कहानी विजय यादव , कृष्नंदन पांडे ने लिखी है. वहीं फिल्म को प्रोड्यूस  विकास कुमार और डायरेक्ट प्रेमाशुं सिंह ने किया है. फिल्म के इस गाने को टीम फिल्मस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां इसे अब तक 7,294,260  लोगों ने देखा है. इस गाने के वीडियो को 10K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news