अरविंद अकेला कल्लू ने नेहा सिंह से कहा 'नाच रे पतरकी', व्यूज 100 मिलियन के पार
Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू ने नेहा सिंह से कहा 'नाच रे पतरकी', व्यूज 100 मिलियन के पार

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं.

अरविंद अकेला कल्लू ने नेहा सिंह से कहा 'नाच रे पतरकी', व्यूज 100 मिलियन के पार

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं. ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना ऐसा भी है जिसने रिलीज के बाद से यूट्यूब पर ऐसा समां बांधा कि गाने का व्यूज 100 मिलियन के आंकड़े को पार कर एक रिकॉर्ड कायम कर दिया है और इस गाने के वायरल होने का सिलसिला अभी तक जारी है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. 

अरविंद अकेला कल्लू के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका शिल्पी राज की आवाज है जो दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं हैं. इन दोनों की आवाज की वजह से यह गाना जितना बड़ा बना है गाने के वीडियो में नेहा सिंह की अदाओं ने उसे और बड़ा बना दिया है. अरविंद अकेला कल्लू और नेहा सिंह के इस सुपरहिट गाने 'नाच रे पतरकी' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

अरविंद अकेला कल्लू और नेहा सिंह के इस सुपरहिट गाने 'नाच रे पतरकी' में अरविंद अकेला कल्लू का अंदाज और नेहा सिंह की अदाएं इतनी कातिलाना है जिसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और उनका रोमांस बेहतरीन है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं वहीं इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो के डायरेक्टर गोल्डी-बॉबी हैं. इस वीडियो को रोहन राऊत ने एडिट किया है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव ने नेहा श्री से कहा 'टूट गइल खटिया मनाही में', हो गया हंगामा 

अरविंद अकेला कल्लू और नेहा सिंह के इस सुपरहिट गाने 'नाच रे पतरकी' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 102,988,265 से ज्यादा लोगों ने देखा है जबकि इस गाने के वीडियो को 7 लाख 62 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news