खेसारी लाल यादव ने नेहा श्री से कहा 'टूट गइल खटिया मनाही में', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow11139264

खेसारी लाल यादव ने नेहा श्री से कहा 'टूट गइल खटिया मनाही में', हो गया हंगामा

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Video Viral: खेसारी लाल यादव और नेहा श्री की फिल्म 'लाडला' में इन दोनों के अलावा रंजीत सिंह, माया यादव, ब्रजेश त्रिपाठी, विनोद मिश्रा, आलोक यादव और आइटम डांसर के तौपर पर अक्षरा सिंह और संभावना सेठ ने काम किया है. फिल्म का यह गाना 'टूट गइल खटिया मनाही में' के वीडियो में खेसारी लाल यादव का अभिनय और नेहा श्री की अदाएं इतनी कातिलाना है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा.

खेसारी लाल यादव ने नेहा श्री से कहा 'टूट गइल खटिया मनाही में', हो गया हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव ने तमाम परेशानियों को दरकिनार करते हुए भोजपुरी के दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. ऐसे में खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ तो वायरल होता ही है, खेसारी लाल के पुराने गाने को भी यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जाता है. खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव और नेहा श्री की फिल्म 'लाडला' का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को भोजपुरी के दर्शक खूब देख रहे और पसंद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला नेहा श्री सिंह नजर आ रही हैं. दोनों के इस सुपरहिट गाने 'टूट गइल खटिया मनाही में' ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

खेसारी लाल यादव और नेहा श्री की फिल्म 'लाडला' में इन दोनों के अलावा रंजीत सिंह, माया यादव, ब्रजेश त्रिपाठी, विनोद मिश्रा, आलोक यादव और आइटम डांसर के तौपर पर अक्षरा सिंह और संभावना सेठ ने काम किया है. फिल्म का यह गाना 'टूट गइल खटिया मनाही में' के वीडियो में खेसारी लाल यादव का अभिनय और नेहा श्री की अदाएं इतनी कातिलाना है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और नेहा श्री की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, जब भोजपुरी स्टार रितेश पांडे के घर आया नन्हा मेहमान

खेसारी लाल यादव और नेहा श्री की फिल्म 'लाडला' के निर्माता रंजीत सिंह और नीलाभ तिवारी हैं जबकि इसका निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है. गाने का संगीत अविनाश झा ने दिया है. जबकि इसके बोल आजाद सिंह और प्यारे लाल यादव ने लिखा है. फिल्म की कहानी नन्हे पांडे ने लिखा है और इसको कोरियोग्राफ राम देवन ने किया है. फिल्म के इस गाने के वीडियो को रंजीत सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो को 12,382,796 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इस गाने के वीडियो को 32 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news