BHOJPURI: 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया खेसारीलाल और काजल राघवानी यह VIDEO

BHOJPURI: 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया खेसारीलाल और काजल राघवानी यह VIDEO

इन दिनों काजल राघवानी और खेसारीलाल का एक वीडियो इंटरकनेट पर काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है, जिसमें काजल एक बार फिर अपने सुपरहिट गाने 'छलकत हमरो...' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार वह पवन सिंह के साथ नहीं, बल्कि खेसारीलाल के साथ इस गाने पर ठुमके लगा रही हैं.

BHOJPURI: 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया खेसारीलाल और काजल राघवानी यह VIDEO

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छी कमाई करती है. इनकी जोड़ी भोजपुरी फिल्म जगत में काफी मशहूर है और लोगों को भी इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है. यही वजह है कि इंटरनेट पर इनके वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं. 

3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों काजल राघवानी और खेसारीलाल का एक वीडियो इंटरकनेट पर काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है, जिसमें काजल एक बार फिर अपने सुपरहिट गाने 'छलकत हमरो...' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार वह पवन सिंह के साथ नहीं, बल्कि खेसारीलाल के साथ इस गाने पर ठुमके लगा रही हैं. बता दें, यह वीडियो पिछले साल मई में कोलकाता में आयोजित हुए 'सिने भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड' के दौरान का है. KVP Entertainment द्वारा 11 सितंबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 32,402,616 बार देखा जा चुका है. 

गौरतलब है कि काजल ने 20 साल की उम्र में भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनाना बहुत ही आसान था.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news