close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मलेशिया में भी चला खेसारीलाल यादव का जादू, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा यह VIDEO

हाल ही में मलेशिया में हुए खेसारीलाल के एक शो का वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.

मलेशिया में भी चला खेसारीलाल यादव का जादू, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा यह VIDEO
जल्द ही खेसारीलाल और काजल राघवानी फिल्‍म 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाले हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: खेसारीलाल यादव भोजपुरी फिल्म जगत का जाना माना नाम हैं और हर कोई उनके फिल्‍मी अंदाज से लेकर उनके गानों तक का खूब शौकीन है. चाहे उनकी फिल्‍में हो या फिर उनके गाने, भोजपुरिया सिनेमा के फैन को उनका अंदाज खासा पसंद आता है. शायद यही कारण है कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खेसारीलाल काफी फेमस हैं. हाल ही में मलेशिया में हुए खेसारीलाल के एक शो का वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस शो में उनके साथ काजल राघवानी भी थी. दोनों ने मिलकर मलेशिया के लोगों को अपने परफॉर्मेंस से झूमने पर मजबूर कर दिया. dhananjay patel नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा इस शो के दो वीडियो को अपलोड किया गया है, जो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

बता दें, खेसारीलाल यादव और खूबसूरत काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म 'कुली नंबर 1' का फर्स्‍ट लुक अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जारी किया गया. फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट होते ही वायरल हो गया है. प्रकृति फिल्‍म्‍स प्रस्‍तुत 'कुली नंबर 1' का फर्स्‍ट लुक काफी भव्‍य है, जिसमें खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ अन्‍य कलाकार भी जबरदस्त एक्‍शन में नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म का निर्माण सुरेंद्र प्रसाद ने किया है और लालबाबू पंडित ने इसे निर्देशित किया है. दोनों ने इस फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक को महिलाओं को समर्पित किया और कहा कि 'कुली नंबर 1' भी महिला सशक्तिकरण का संदेश समाज को देगी.

महिला दिवस के अवसर पर काजल राघवानी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह मेरे लिए फक्र की बात है कि आज हम महिलाओं के लिए विशेष दिन है. इस दिन मेरी फिल्‍म की एक झलक दर्शकों के सामने है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. जहां तक फिल्‍म की बात है तो इसमें मेरा किरदार काफी स्‍ट्रांग है. फिल्‍म की कहानी में महिलाओं का सम्‍मान भी खूब किया गया है. काजल ने कहा कि जिस तरह से आज हम सब महिलाओं के सम्मान की बात कर रहे हैं, यदि हमेशा हर क्षण, हर दिन उनको इसी तरह का सम्मान दिया जाए तो शायद ही उन पर कोई विपत्ति आए.  

वहीं, खेसारीलाल यादव ने भी महिलाओं की सम्‍मान करने की बात कही और कहा कि हमारी फिल्‍म 'कुली नंबर 1' महिलाओं के खास है, क्‍योंकि फिल्‍म पूरी तरह से सामाजिक और पारिवारिक है. इसलिए भोजपुरी के तमाम दर्शकों से, खासकर महिलाओं से अपील है कि जब भी मेरी फिल्‍म 'कुली नंबर 1' रिलीज हो, वे देखने सिनेमाघरों में जरूर जायें. आपके आशीर्वाद और मातृत्‍व भाव से खेसारीलाल यादव बना है. इसलिए मैं देश की सभी महिलाओं का सम्‍मान करते हुए उन्‍हें बधाई भी देता हूं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें