YouTube पर एक करोड़ बार देखा गया पवन सिंह और आम्रपाली का यह VIDEO
Advertisement
trendingNow1501123

YouTube पर एक करोड़ बार देखा गया पवन सिंह और आम्रपाली का यह VIDEO

फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का दूसरा गाना 'भतार को भूल जाओगी' यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

जल्द रिलीज होने वाली भोजपुरी फिल्म फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के पावरस्‍टार पवन सिंह और भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे आखिरकार लंबे समय बाद एक साथ फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस फिल्‍म का दूसरा गाना 'भतार को भूल जाओगी' यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया, जिसे अब तक 10,073,821 बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि इन दोनों का गाना 'रात दिया बुताके' भोजपुरी की सबसे बड़ी हिट रह चुकी है, जिसके बाद अब पवन और आम्रपाली फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के गाने 'भतार को भूल जाओगी' से इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

fallback
(फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

इस फिल्म में आम्रपाली दुबे के अलावा काजल, अंजना सिंह, प्रीति विस्‍वास भी नजर आएंगी, लेकिन सबकी नजर पवन सिंह और काजल की केमेस्‍ट्री पर होगी. उधर, फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को लेकर पवन सिंह काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है. ट्रेलर की तरह फिल्‍म भी बेहतरीन बनी है और मेरा किरदार इसमें अब तक के सभी किरदार से अलग है. मैंने इस फिल्‍म में अलग–अलग तरीके के एक्‍शन स्‍टंट किए हैं. साउथ से आने वाले एक्‍शन डायरेक्‍टर एस मलेश को धन्‍यवाद कहना चाहूंगा, क्‍योंकि उन्‍होंने मुझसे एक से एक शानदार स्‍टंट करने के लिए प्रेरित किया. जिसकी एक झलक आपको ट्रेलर में मिलेगी, बांकी के लिए आपको फिल्‍म देखनी होगी.

काजल के बारे में पवन सिंह ने कहा कि वे इंडस्‍ट्री में आज काफी चर्चित और बेहतरीन अदाकाराओं में से आती हैं. मैं उनके साथ पहले भी काम कर चुका हूं. उनके साथ मेरी केमेस्‍ट्री हमेशा जमी है. इस फिल्‍म में भी आपको वो नजर आयेगी. वे खूब मेहनती हैं. पवन ने बताया कि इस फिल्‍म के सभी गाने ब्‍लॉक बस्‍टर हैं, जो दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा जायेगा. गौरतलब है कि फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को देवेंद्र तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news