close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया खेसारीलाल की फिल्म 'कुली नंबर 1' का यह गाना

बिहार में फिल्‍म ‘कुली नंबर1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज करेंगे, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं.

VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया खेसारीलाल की फिल्म 'कुली नंबर 1' का यह गाना
8 घंटे पहले रिलीज किए गए इस गाने को 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ इस साल ईद के अवसर पर 5 जून को देशभर में रिलीज होगी. इसी बीच फिल्म का एक नया गाना 'बुढ़ऊ लोग' वर्लवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी द्वारा रिलीज किया गया है. यूट्यूब पर रिलीज होते ही यह गाना इंटरनेट पर वायरल होने लगा है. अभी 8 घंटे पहले रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर 348,215 बार देखा जा चुका है.

नेपाल में भी रिलीज होगी फिल्म
बता दें, बिहार में फिल्‍म ‘कुली नंबर1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज करेंगे, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं. वहीं, पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज करेंगे. फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज होगी. इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है. ये कहना है फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू पंडित का.

लालबाबू पंडित ने क्रिटिक्‍स के उस सवाल का भी जवाब दिया, जिसमें कहा गया था कि फिल्‍म का टाइटल ट्रेलर से मैच नहीं करता है. इस पर उन्‍होंने कहा कि हमारे यहां एक साइकोलॉजी है कि लाल कपड़े में स्‍टेशन के बाहर बोझ उठाने वाला ही कुली है, लेकिन इस फिल्‍म में ‘कुली’ को व्‍यापक तौर पर दिखाया गया है. हमारा मानना है कि समाज का बोझ उठाने वाला भी कुली है. हमने इसे बखूबी पोट्रे भी किया है, जिन्‍हें एतराज है, वे 5 जून को हमारी फिल्‍म जरूर देखें. आपकी दुविधा का समाधान हो जाएगा'. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें