close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'काला चश्मा' पर इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी शादी में लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO हुआ वायरल

हाल ही में आकांक्षा ने लखनऊ में एक बिजनेसमैन विवेक कुमार से शादी की. उसके बाद आकांक्षा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं.  

'काला चश्मा' पर इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी शादी में लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO हुआ वायरल
जल्‍द ही पवन सिंह के साथ फिल्‍म ‘जय हिंद’ में भी नजर आने वाली हैं आकांक्षा अवस्थी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: आपने शादी में लोगों के डांस का वीडियो तो कई बार देखा होगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो उन सबसे अलग है. अपने शादी में दुल्हन का डांस करना आज कल ये ट्रेंडिंग में हैं. अब शादियों में सिर्फ बाराती या दूल्हे ही नहीं बल्कि दुल्हन भी नाचते हुए दिखाई देने लगी हैं. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी ने भी अपनी शादी में जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आईं. दरअसल, हाल ही में आकांक्षा ने लखनऊ में एक बिजनेसमैन विवेक कुमार से शादी की. उसके बाद आकांक्षा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह दुल्हन की ड्रेस में 'काला चश्मा' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी में शामिल हुए सिर्फ नजदीकी रिश्तेदार
बता दें, आकांक्षा और विवेक की शादी बेहद सादगी से संपन्‍न हुई, जिसमें सिर्फ उनके परिवार वाले ही शामिल हुए. शादी में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से किसी को निमंत्रण नहीं था, लेकिन जल्‍द ही आकांक्षा अपनी शादी की पार्टी मुंबई में आयोजित करने वाली हैं. वहीं, शादी की खबर मिलने के बाद फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सभी कलाकारों ने उन्‍हें बहुत सारी बधाइयां व शुभकामनाएं दी. बता दें, आकांक्षा ने अपनी भोजपुरी में अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ की थी और अब वे जल्‍द ही पवन सिंह के साथ फिल्‍म ‘जय हिंद’ में भी नजर आने वाली हैं. शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं आकांक्षा अवस्‍थी ने ढेर सारी बातें शेयर कीं और बताया कि विवेक की सिंपल लाइफ स्‍टाइल उन्‍हें बेहद पंसद थी. इस बीच परिवार वालों की रजामंदी के बाद दोनों ने जीवन भर एक दूसरे के साथ चलने फैसला किया और परिणय सूत्र में बंध गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AAKANKSHA AWASTHI (@aakankshaawasthi9) on

आकांक्षा ने कहा कि विवेक के साथ जब से रिलेशनशिप में हूं, तब से मुझे नार्मल जिंदगी वाली ढेर सारी छोटी-छोटी खुशियां मिलती है. यह मुझे बेहद पसंद है. अगर मैं सेम फील्‍ड में किसी से शादी करती तो वहां मुझसे फील्‍ड के हिसाब से एक्‍सेप्‍टेशन होता, जो हमारी जिंदगी को टफ करता. इसलिए मैंने दूसरे फील्‍ड से आने वाले विवेक से शादी की, जिनके साथ मेरी अंडरस्‍टेंडिंग काफी अच्‍छी है. वहीं, विवेक ने भी आकांक्षा की जमकर तारीफ की और कहा कि मुझे अपनी लाइफ में लाइफ पार्टनर की जरूरत थी, सर्वेंट की नहीं. इसलिए मैं चाहता था कि मेरी बेटर हाफ जिंदगी को जीने वाली हो और हमारे बीच एक बेहतर अंडस्‍टेडिंग हो, ताकि हम दोनों एक दूसरे का सपोर्ट सिस्‍टम बन सकें. ये सब आकांक्षा में है, इसलिए हमने शादी कर ली.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें