close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस फिल्म निर्देशक को अपने लिए काफी लकी मानते हैं भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह

निर्देशक सुजीत कुमार सिंह एक एक्शन डायरेक्टर के रूप में दिखे जाते हैं, जिनकी हर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नया कृतिमान स्थापित करने में सफल रहती है.

इस फिल्म निर्देशक को अपने लिए काफी लकी मानते हैं भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह
पवन-सुजीत की जोड़ी 'सत्या', 'वांटेड', 'भोजपुरिया राजा', 'धड़कन' और अब 'क्रेक फाइटर' जैसी बड़ी फिल्में दे चुके हैं.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह की जोड़ी पिछले कई सालों से बॉक्स ऑफिस ऐतिहासिक रिकॉर्ड तोड़ने में सक्रिय रही है. इस साल होली पर रिलीज हुई फिल्म 'क्रेक फाइटर' ने बिहार में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म साबित हुई है. यही नहीं, बिहार में अपार सफलता के बाद फिल्म ने मुंबई, दिल्ली, यूपी और गुजरात सहित कई अन्य राज्यों में भी अनोखा रिकॉर्ड स्थापित कर लिया है.

 

बता दें, पवन-सुजीत की जोड़ी हमेशा एक दूसरे के लिए लकी साबित होते हैं. पवन सिंह निर्देशक सुजीत को लेकर कहते है कि वह एक अच्छे इंसान के साथ-साथ एक अच्छे मल्टी टैलेंटेड कुशल निर्देशक भी हैं, जो अपने फिल्मों के लिए काफी मेहनत करते दिखते हैं. वहीं, सुजीत कुमार सिंह कहते है कि पवन जी के साथ काम करके मैं कम्फरटेबल महसूस करता हूं. सबसे बड़ी बात यह है कि वह कितना भी बड़ा सीन क्यों न हो, पवन बड़ी ही बारीकी से उसे निभाते हैं. अपने फिल्मों को वह अपना लुक खुद तैयार करते है.

गौरतलब है कि फिल्म पूरे भारत मे ढाई करोड़ से ज्यादा रुपये कमाने में सफलता हासिल की है. इसकी जानकारी खुद ही अलग-अलग जोन के डिस्ट्रीब्यूटरों ने दिया है. निर्देशक सुजीत कुमार सिंह एक एक्शन डायरेक्टर के रूप में दिखे जाते हैं, जिनकी हर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नया कृतिमान स्थापित करने में सफल रहती है. भोजपुरी पर्दे पर पवन-सुजीत की जोड़ी 'सत्या', 'वांटेड', 'भोजपुरिया राजा', 'धड़कन' और अब 'क्रेक फाइटर' जैसी बड़ी फिल्में दे चुके हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें