'दिल है की गरम मसाला' रिलीज होते ही मचाया बंपर धमाल
Advertisement

'दिल है की गरम मसाला' रिलीज होते ही मचाया बंपर धमाल

भोजपुरी गाना 'दिल है की गरम मसाला' 13 सितंबर को ही रिलीज हो गया है. इस गाने के रिलीज होते ही गर्दा उड़ा दिया.

'दिल है की गरम मसाला' 13 सितंबर को होते ही गर्दा उड़ा दिया.

Patna:भोजपुरी गाना 'दिल है की गरम मसाला' 13 सितंबर को ही रिलीज हो गया है. इस गाने के रिलीज होते ही गर्दा उड़ा दिया. अभी गाने के रिलीज हुए 48 घंटे भी नहीं बीते और इस गाने के व्यूज पर नजर डालें तो 15 लाख के पार हो गई हैं. इस गाने पर दर्शकों के काफी कमेंट्स आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का Bhojpuri गाना मचा रहा गर्दा, Video यहां देखें

सारेगामापा हम भोजपुरी बैनर तले रिलीज हुए इस गाने को प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav)और पलक पांडे ( Palak pandey) ने अपनी आवाज दी है. इस गाने का म्यूजिक निर्देशन आर्या शर्मा का है, जबकि बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं.

 

भोजपुरी (Bhojpuri) के सबसे चहेते सिंगरों में शुमार प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'दिल है की गरम मसाला'  (Dil hai ki garam masala) रिलीज हो चुका है जिसे गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने में उनके और उनकी एक्ट्रेस के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. गाने की बेहद खास ढंग से फिल्माया गया है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा  ने. 

यह भी पढ़ें- शिल्पी राज और नीलम गिरी का Bhojpuri Song 'गोदनवा' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धूम

आपको बता दें  कि  प्रमोद प्रेमी यादव सावन का मौसम आते ही कई भोजपुरी सिंगर्स (Bhojpuri Singers) अपने कांवड़ गीत (Kanwar Song) रिलीज कर चुके हैं. कई सिंगर्स के बोलबम गाने (Bolbam Song) भी बहुत हिट साबित हो रहे हैं. प्रमोद प्रेमी यादव भी पीछे नहीं हैं. उनके एक के बाद एक कई बवाल भोजपुरी गाने इस बीच रिलीज हुए हैं, जिन्हें खूब सफलता मिली है. अब ये गाना भी सुपरहिट हो रहा है.

 

 

 

Trending news