फिल्म 'गैंग्स ऑफ बिहार' में अपराध की दुनिया की प्रेम कहानी

इस फिल्म में मुकेश तिवारी और अखिलेंद्र मिश्रा जैसे अभिनेताओं के अलावा पटना के वरिष्ठ पत्रकार श्रीकांत प्रत्यूष भी अहम किरदार में दिखेंगे. 

फिल्म 'गैंग्स ऑफ बिहार' में अपराध की दुनिया की प्रेम कहानी

नई दिल्ली: बिहार के वैशाली जिले के निवासी फिल्म निर्देशक कुमार नीरज की आने वाली फिल्म 'गैंग्स ऑफ बिहार' में अपराधिक गिरोह और अपराध के बीच पनपते प्रेम की कहानी देखने को मिलेगी. इस फिल्म में मुकेश तिवारी और अखिलेंद्र मिश्रा जैसे अभिनेताओं के अलावा पटना के वरिष्ठ पत्रकार श्रीकांत प्रत्यूष भी अहम किरदार में दिखेंगे. फिल्म के निर्देशक नीरज कहते हैं, "'गैंग्स ऑफ बिहार' अपराध की दुनिया के बीच पनपते प्रेम की रोमांचक कहानी पर आधारित फिल्म है. बिहार देश का ऐसा राज्य रहा है, जिसकी चर्चा बाहुबलियों और अपराधिक गिरोह को लेकर होती रहती है. अपराध की दुनिया और राजनीति में ऊंचे रसूख रखने वाले भी यहां सुर्खियों मे रहते हैं. इन्हीं की कहानियों को बड़े पर्दे पर उतारने की यह कोशिश है." उन्होंने कहा कि हाल ही में इस फिल्म का म्यूजिकल मुहूर्त संपन्न हुआ है.

लेखक और निर्देशक कुमार नीरज कहते हैं, "'गैंग्स ऑफ बिहार' से जुड़े कई लोगों का संबंध बिहार राज्य से है, इसीलिए इस फिल्म से उम्मीद है कि यह एक 'रीयलिस्टिक सिनेमा' होगी." कुमार नीरज वैशाली से हैं, जबकि फिल्म के संगीतकार अफरोज खान का संबंध बिहार के जहानाबाद जिला से है. इस फिल्म में बिहार के पत्रकार श्रीकांत प्रत्यूष भी एक अहम किरदार निभा रहे हैं.

ए ए ए एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही इस फिल्म के निर्माता मोहम्मद शफीक सैफी हैं, जबकि मुकेश तिवारी, अखिलेंद्र मिश्रा, राजवीर सिंह, नाजनीन पटनी, अंजलि अग्रवाल इसमें अभिनय करते नजर आएंगे. कई टीवी धारावाहिकों का निर्देशन कर चुके नीरज का दावा है कि अपराध, बदला, राजनीति, दहशत के साए में पनपते प्यार की एक रोमांचक गाथा दर्शकों को पसंद आएगी.

भोजपुरी की और भी खबरें यहां पढ़ें