मोनालिसा बनीं भोजपुरी की 'धक-धक' गर्ल, जानलेवा अदाओं वाला उनका Video वायरल

मोनालिसा का एक पुराना म्यूजिकल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा की अदाओं को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. 

मोनालिसा बनीं भोजपुरी की 'धक-धक' गर्ल, जानलेवा अदाओं वाला उनका Video वायरल

Patna: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri cinema) के साथ टीवी की दुनिया और बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी जगह बना चुकी मोनालिसा (Monalisa) को चाहने वालों की तादाद बहुत बड़ी है. मोनालिसा अपने कातिलाना और दिलकश अदाओं की वजह से लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट हों या फिर म्यूजिक वीडियो रिलीज के साथ ही सर्चिंग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं.  मोनालिसा (Monalisa) अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं.  फिल्मों में और धारावाहिक में काम करने के अलावा मोनालिसा (Monalisa) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का बेहतरीन उपयोग करती हैं. मोनालिसा हर दिन अपनी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया के जरिए जारी करती रहती हैं. जिन्हें उनके चाहनेवालों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. उनके चाहनेवाले उनके सोशल मीडिया पोस्ट का ब्रेसबी से इंतजार करते हैं.

वहीं अब मोनालिसा का एक पुराना म्यूजिकल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा की अदाओं को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. मोनालिसा इस वीडियो में हिंदी सिनेमा की धक-धक गर्ल  माधुरी दीक्षित को टक्कर देती नजर आ रही हैं. यह वीडियो मोनालिसा की सुपरहिट फिल्म 'कहर'  का है. मोनालिसा की भोजपुरी फिल्म 'कहर' रिलीज के साथ ही धमाल मचा गई थी. इस फिल्म का एक गाना 'आंचल उड़ल सजन सिहरे लगल बदन' को मोनालिसा पर फिल्माया गया था. इस गाने में मोनालिया की अदाएं बेहद हीं कातिलाना थीं. मोनालिसा के साथ इस वीडियो में अभिनेता गौरव झा(Gaurav Jha) थे. दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी. 

आपको बता दें कि गाना 'आंचल उड़ल सजन सिहरे लगल बदन'  हिंदी फिल्म बेटा के गाने 'धक-धक करने लगा' की तर्ज पर तैयार किया गया था. इश गाने में मोनालिसा एकदम धक-धक गर्ल के अंदाज में ही कहर ढाती नजर आईं. इस गाने को 1.5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने अब तक देखा है और इसे 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Gunjan Singh और शिल्पी राज की जोड़ी एक बार फिर Youtube पर मचा रही धमाल, Video वायरल

मोनालिसा पर फिल्माए गाने 'आंचल उड़ल सजन सिहरे लगल बदन' को गाया है कल्पना(Kalpana) और गौरव झा (Gourav Jha) ने. इस गाने के बोल को लिखा राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) ने वहीं इसका संगीत छोटे बाबा (Chhote Baba) ने दिया. फिल्म के डायरेक्टर आनंद डी घटराज और इसके प्रोड्यूसर अवधेश सिंह हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.