VIDEO: टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा के घर हुई नए मेंबर की एंट्री, खरीदी ब्रांड न्यू ऑडी कार
Advertisement
trendingNow1550309

VIDEO: टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा के घर हुई नए मेंबर की एंट्री, खरीदी ब्रांड न्यू ऑडी कार

मोनालिसा और उनके एक्टर पति विक्रांत सिंह ने ब्रांड न्यू ऑडी कार खरीदी है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर पिछले ही दिनों मोनालिसा के फॉलोअर्स का आकंड़ा दो मिलियन के पार चला गया है.

मोनालिसा (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बाद टीवी से नई पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों लगातार खबरों में छाई हुई हैं. मोनालिसा टीवी शो नजर में डायन के रूप में घर-घर में पॉपुलर हो गई हैं. इसी बीच मोनालिसा ने अपने फैंस के साथ एक नई खबर शेयर की है. मोनालिसा और उनके एक्टर पति विक्रांत सिंह ने ब्रांड न्यू ऑडी कार खरीदी है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर पिछले ही दिनों मोनालिसा के फॉलोअर्स का आकंड़ा दो मिलियन के पार चला गया है. एक्ट्रेस ने इसका सेलिब्रेशन अपने अंदाज में मनाया और फैंस को उनके प्यार के लिए शुक्रिया भी अदा किया. 

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वो स्टाइल के साथ आई है, सपने सच होते हैं. इस वीडियो में मोना के साथ उनके पति विक्रांत नजर आ रहे हैं. 

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हैं सोशल मीडिया क्वीन, जमकर मिल रहा है 'फैंस का प्यार'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

She arrives in style... Dreams do come true. #newcar #audi #mumbai @audi @audi_mumbaiwest #gratitude #thankyougod #blessed

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

सलमान के शो ने दिलाई शोहरत 
बता दें कि सलमान खान की फैंस मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. मोनालिसा की शादी रियलिटी शो में उनके को-स्टार रहे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से करवाई गई थी. मोनालिसा जितनी अच्छी एक्टर हैं, उससे भी कहीं बेहतरीन वो डांस करती हैं. मोनलिसा अक्सर अपने को-एक्टर्स के साथ डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. पिछले दिनों मोनालिसा ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' के डांस नंबर 'ऐथै आ' में ठुमके लगाए थे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news