राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना 'कच्चा बादाम' फैंस के बीच मचा रहा धमाल
Advertisement

राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना 'कच्चा बादाम' फैंस के बीच मचा रहा धमाल

'कच्चा बादाम' गाना इस वक्त देश के कोने-कोने में गूंज रहा है. यह गाना आज हर किसी के जुबान पर छाया हुआ है. इस गाने पर लोग जमकर रील्स बना रहे हैं.

राकेश मिश्रा का गाना 'कच्चा बादाम'  सोशललमीडिया पर हो रहा वायरल.

Patna: इन दिनों सुपरस्टार सिंगर और कलाकार राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना 'कच्चा बादाम' काफी चर्चा में है. भोजपुरी स्टार राकेश मिश्रा ने अपनी दमदार एक्टिंग, सिंगिंग और डांस के दम पर अपना जलवा दिखाया है. भोजपुरी गाना 'कच्चा बादाम' वायरल हो रहे इस गाने को 1 करोड़ 23 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और कलाकार राकेश मिश्रा की गिनती आज भोजपुरी इंडस्ट्री के चहेते कलाकार में होती है. इनकी दिवानगी खासकर युवा फैंस के बाच तेजी से बढ़ी है. आज राकेश मिश्रा का नाम किसी पहचान के मोहताज नहीं है.

राकेश मिश्रा अपनी दमदार आवाज और शानदार एक्टिंग के दम पर बादशाहत कायम की है. राकेश मिश्रा का नया गाना 'कच्चा बादाम' सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. 

'कच्चा बादाम' गाना इस वक्त देश के कोने-कोने में गूंज रहा है. यह गाना आज हर किसी के जुबान पर छाया हुआ है. इस गाने पर लोग जमकर रील्स बना रहे हैं. यह गाना बंगाली फोक का भोजपुरी वर्जन है. कुछ ही हफ्तों पहले इंटरनेट पर आया और कुछ ही दिनों में गाना 'कच्चा बादाम' गरदा उड़ा दिया . इन दिनों कई सिलेब्स भी इस गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं.

पश्चिम बंगाल के मूंगफली बेचने वाले ने गाया 'कच्चा बादाम'
यह बात कम लोगों को मालूम है कि इस गाने को पश्चिम बंगाल के मूंगफली बेचने वाले भुबन बाड्याकर ने ओरिजनली गाया है. उनका वीडियो वायरल होने के बाद इसके कई वर्जन आ गए. एक इंटरव्यू के दौरान भुबन ने अपने गाने को इतनी पॉप्युलैरिटी मिलने के बारे में बताया. 

राकेश मिश्रा का गाना 28 दिसंबर 2021 को नये गाने 'कच्चा बादाम ' का टीजर आउट हुआ था. इस गाने का टाइटल और टीजर होने के बाद इस गाने को फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यह गाना अब कई बॉलीवुड गानों को पछाड़ते हुए यूट्यूब पर म्यूजिक ट्रेंडिंग में नम्बर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'रेलिया रे' में श्वेता महारा का दिलकश अंदाज

राकेश मिश्रा का गाना 'कच्चा बादाम' वेब म्यूजिक के यूट्युब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को राकेश मिश्रा और नेहा राज ने अपनी दमदार आवाज में गाया है. इस गाने के लिरिक्स को रजनीश चौबे ने लिखा है. जबकि म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. गाने के कोरियोग्राफी रितिक आरा ने किया है. 

भोजपुरी के अलावा गाने के कई वर्जन
'कच्चा बादाम' गाना इन दिनों लोगों के दिमाग में चढ़ा हुआ है. लोग इसे गा रहे हैं, इस पर नाच रहे हैं, रील्स बना रहे हैं पर ज्यादातर को नहीं पता कि ये गाना आया कहां से. पश्चिम बंगाल के भुबन बाड्याकर मूंगफली बेचते वक्त इसको गाते थे. अब धीरे-धीरे ये गाना हर किसी की जुबान पर चढ़ गया है. भुबन रैप वर्जन में दिखाई भी दिए हैं. इस गाने के भोजपुरी के अलावा कई वर्जन यूट्यूब पर देखे जा सकते हैं.

Trending news